WFI Chief Brij Bhushan Singh Spoke On The Allegation Of Sexual Harassment Did I Eat Bread Made Of Shilajit


Brij Bhushan Singh News: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का चल रहा विरोध प्रदर्शन दिन पर दिन गरमाता दिख रहा है. 7 महिला पहलवानों ने बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है जिसमें एक नाबालिक भी शामिल है. 
पहलवानों के लगाए जा रहे आरोपों पर बृजभूषण ने कहा, ‘पहले ये कह रहे थे कि मैंने 100 बच्चों का यौन शोषण किया. फिर कहने लगे 1000 बच्चों का हुआ. मैं क्या शिलाजीत की रोटी खाता था?’ उन्होंने आगे कहा, ‘ये लोग जंतर-मंतर पर चले जाएं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.’ बृजभूषण ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए अपनी सफाई में बोलते हुए ये बयान दिया. उन्होंने कहा, जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवान राजनीति से प्रेरित हैं. 
वहीं, जंतर-मंतर पर बैठे पहलवान बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि बृजभूषण के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है और अब उसकी गिरफ्तारी हो. पहलवानों के इस धरना प्रदर्शन को अब राजनीतिक समर्थन भी मिल रहा है. एक ओर जहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जंतर-मंतर पहुंच कर अपना समर्थन दिखाया वहीं आम आदमी पार्टी अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने पहलवानों से मुलाकात की.
पहलवानों के समर्थन में उतरेंगे नवजोत सिंह सिद्धू
आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वो बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ चल रहे विरोध में शामिल होंगे. सिद्धू ने विरोध को ‘सत्याग्रह’ करार देते हुए एक ट्वीट में कहा कि वो दोपहर में जंतर-मंतर पर पहलवानों के साथ शामिल होंगे. बता दें, बृजभूषण के खिलाफ 2 एफआईआर दर्ज हुई हैं. इनमें एक नाबालिग पहलवान के आरोप से संबंधित है और पोस्को अधिनियम के तहत दर्ज की गई है. वहीं दूसरी एफआईआर यौन उत्पीड़न से संबंधित है.
यह भी पढ़ें.
Priyanka Gandhi On PM Modi: जब प्रियंका बोलीं ‘पहला ऐसा पीएम देखा, जो रोता है…’ तो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #CryPMPayCM



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles