West Bengal CM Mamata Banerjee Posted Her Workout With Puppy Video On Instagram


Mamata Banerjee Workout Video: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार (7 मई) को अपने एक बेहद खास और प्यारे साथी के साथ का वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वीडियो में उन्हें एक छोटे पप्पी (Puppy) को हाथ में लिए ट्रेडमिल पर चलते हुए देखा सकता है. इस दौरान ममता बनर्जी की नजर पप्पी से नहीं हट रही थी. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “किसी दिन आपको एक्सट्रा मोटिवेशन की आवश्यकता होती है.”
इस वीडियो को अब तक 24,000 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. हालांकि, वीडियो पर कमेंट्स को डिसएबल किया गया है. जिस वजह से कोई कमेंट नहीं है. मुखर विपक्षी नेता ममता बनर्जी हाल ही में कई मुद्दों को लेकर बीजेपी नीत केंद्र सरकार की आलोचना करती रही हैं. मुख्यमंत्री ने भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों के विरोध प्रदर्शन को भी अपना समर्थन दिखा है. 
पहलवानों के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा
पहलवानों ने बृज भूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. महिला पहलवान गुरुवार को पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए रो पड़ी थीं, जिसको लेकर ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि इस तरह से हमारी बेटियों के सम्मान को ठेस पहुंचाना बेहद शर्मनाक है. प्रदर्शनकारी पहलवानों ने आरोप लगाया था कि जंतर-मंतर पर दिल्ली पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की और गाली-गलौज की. 

विपक्षी दलों से एकजुट होने का किया आग्रह
टीएमसी सुप्रीमो ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला था. ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा था कि बीजेपी विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है, लेकिन जांच एजेंसियां वोट हासिल करने में उसकी मदद नहीं करेंगी. ममता ने सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने और 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी का मिलकर मुकाबला करने का भी आग्रह किया था. 
ये भी पढ़ें- 
Karnataka Elections: चुनाव आयोग ने कांग्रेस को भेजा नोटिस तो भड़के कपिल सिब्बल, पूछा- पीएम से क्यों नहीं मांगे सबूत?
 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles