WB Panchayat Elections 2023 CM Mamata Banerjee Makes Tea And Serves At Tea Stall Jalpaiguri Watch


CM Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगामी पंचायत चुनावों को लेकर चुनाव प्रचार कर रही हैं. उन्होंने प्रचार करने के दौरान सोमवार (26 जून) को जलपाईगुड़ी के मालबाजार में एक चाय की दुकान पर चाय बनाई. सीएम ममता ने चाय बनाकर वहां मौजूद लोगों को पिलाई.
वहीं, सीएम ममता बनर्जी ने राज्य में केंद्रीय बलों की तैनाती को लेकर बीएसएफ पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सीमा सुरक्षा बल बीजेपी के इशारे पर राज्य के सीमावर्ती इलाकों में वोटरों को डरा रही है. इसके लिए सीएम ने बंगाल पुलिस से उनकी गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने को कहा है.
बीएसएफ पर लगाया गंभीर आरोप
सीमावर्ती जिले में पंचायत चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा, “मुझे जानकारी मिली है कि बीएसएफ के कुछ अधिकारी सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं, वोटरों को धमका रहे हैं और उन्हें वोट न देने के लिए कह रहे हैं. मैं लोगों से कहूंगी कि वे डरें नहीं और निडर होकर चुनाव में हिस्सा लें.”

कानून अपना काम करेगा- सीएम
बीएसएफ द्वारा पिछले साल ग्रामीणों पर कथित गोलीबारी का जिक्र करते हुए बनर्जी ने कहा, “पुलिस ऐसे मामलों में प्राथमिकी दर्ज करेगी और कानून अपना काम करेगा.” उन्होंने कहा, “उन्हें किसी को गोली मारने का अधिकार नहीं है. कोई भी कानून से ऊपर नहीं है, ऐसा लगता है कि कूचबिहार जिले में लोगों को मारना एक आम बात हो गयी है.” बनर्जी ने कहा कि कानून-व्यवस्था राज्य का विषय है और इसमें केंद्र की कोई भूमिका नहीं है.
उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस आठ जुलाई के ग्रामीण चुनाव में बीजेपी को मात देगी. उन्होंने कहा, हम केंद्र में बीजेपी को हराएंगे और देश में विकास करने वाली सरकार लाएंगे. वहीं, बीजेपी ने अपने राजनीतिक मकसद के लिए बीएसएफ का इस्तेमाल करने के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया.
ये भी पढ़ें: तेलंगाना में सीएम KCR की पार्टी को झटका, पूर्व सांसद पीएस रेड्डी समेत 10 नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles