Watch Two Factions Of Congress Clashed In Assam Over Bharat Jodo Yatra


Assam Congress: कांग्रेस कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकाल रही है लेकिन पार्टी के अंदर ही कार्यकर्ताओं आपस में लड़ रहे हैं. राजस्थान में सीएम पद को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि अब असम के धुबरी जिले के कार्यकर्ताओं में बैठक के दौरान झड़प का वीडियो सामने आया है. 
असम में एक नवंबर से भारत जोड़ो यात्रा शुरू हो रही है. इसी यात्रा को लेकर चर्चा करने के लिए धुबरी जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं इकट्ठा हुए थे वहीं दो नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गये जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और वह वायरल हो गया.

#WATCH | Assam: Clash b/w two groups of Congress workers broke out during a meeting held at Rajiv Bhawan in Assam’s Dhubri district on Monday. The meeting was organized to discuss the Bharat Jodo Yatra to be started in the state from November 1. pic.twitter.com/LEFQ4jdrie
— ANI (@ANI) September 26, 2022

स्थानीय विधायक ने दी सफाईइस लड़ाई को लेकर स्थानीय कांग्रेस विधायक वाजिद अली चौधरी ने मीडिया से कहा कि यहां सब कुछ ठीक है. धुबरी जिला कांग्रेस विभाजित नहीं है, हम एकजुट हैं. पार्टी में कुछ गलतफहमियां हो गई थी जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाए जिसको लेकर विवाद हो गया. उन्होंने कहा कि हम इस मामले को लेकर चर्चा करेंगे और कुछ गडबडी होने पर विधायकों को सूचना देंगे.
राहुल गांधी निकाल रहे हैं भारत जोड़ो यात्रा गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं इसको लेकर रविवार को उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी और आरएसएस भारत की आत्मा यानी उसके विचार को विभाजित करने का काम कर रहे हैं ऐसा नहीं होना चाहिए और ये गलत है.
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि वह कुछ लोगों के लिए काम करते हैं पूरे देश के लिए नहीं उनके लिए भारत शासन करने की जगह है, जबकि हमारे लिए भारत एक आवाज है जिसे सुना जाना चाहिए. इसलिए हम इतनी दूर चल रहे हैं क्योंकि हमें अपनी आवाज पर विश्वास है.
Rajasthan Politics: सोनिया गांधी से मिले अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखित रिपोर्ट मांगी
राजस्‍थान कांग्रेस के 3 बड़े नेताओं के दावे: सोनिया-राहुल कहेंगे तो खून बहा देंगे…विधायकों से प्‍लेन पेपर पर साइन कराए गए




Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
2FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles