Uttarakhand: शाही अंदाज में हुई बाहुबली आनंद मोहन के बेटे की शादी, दिग्गजों की मौजूदगी बनी चर्चा, तस्वीरें


बिहार के बाहुबली और विवादित नेता आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी बुधवार रात दून के कैनाल रोड स्थित लक्सेरिया फार्म हाउस में हुई। इस शादी में  कई बड़े नेता और कारोबारी भी शामिल हुए। बिहार के बाहुबली आनंद मोहन के बेटे की शादी डॉक्टर आयुषी सिंह से बुधवार रात बेहद निजी कार्यक्रम में हुई।

चेतन मोहन की शादी बेहद शाही तरीके से हुई है। इस हाई प्रोफ़ाइल शादी में फार्म हॉउस को फूलों से सजाया गया था, वहीं सुरक्षा के इंतज़ाम भी पुख्ता थे। शादी में कम से कम 300 लोगों के शामिल होने की खबर है। करीबी लोगों को ही केवल इस शादी में आने की अनुमति थी। 

शादी के लिए लग्जरिया फार्म को फूलों से सजाया गया

आनंद मोहन के बेटे की शादी से पूर्व मित्रों की एक निजी पार्टी भी मंगलवार को ओल्ड राजपुर स्थित शहंशाही रिजार्ट में हुई थी। आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली के साथ तीन दिन पहले ही देहरादून पहुंचे हुए हैं।

बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की हल्दी की रस्म की भी बड़ी धूमधाम से मनाई गई।

इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आईं। इसमें आनंद मोहन और उनकी पत्नी लवली अपने बहू-बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। शादी के एक कार्यक्रम के दौरान आनंद मोहन की पत्नी का नाचते हुए वीडियो भी सामने आया है।

बिहार के बाहुबली आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी में  बिहार के कई बड़े राजनेताओं के अलावा उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के मौजदू रहने की चर्चा है।

ये भी पढ़ें…Premchand Agarwal:  मंत्री का नाम आते ही ठिठक गई पुलिस की कलम, सीधे नहीं बनाया आरोपी, कप्तान ने दिया ऐसे जवाब

 

शादी में चेतन आनंद ने क्रीम कलर की शेरवानी और दुल्हन आयुषी ने मैरून रंग का लहंगा पहना था। आनंद मोहन ने पिंक कलर की नेहरू जैकेट पहनी हुई थी। इस दौरान दूल्हे चेतन ने जमकर डांस किया।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles