Union Minister Anurag Thakur Attacks Opposition Parties For Criticising Film The Kerala Story


Anurag Thakur On The Kerala Story: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को लेकर विपक्ष पर हमला बोला है. उन्होंने रविवार (7 मई) को हरियाणा में कहा कि केरल स्टोरी सिर्फ एक फिल्म नहीं है. ये एक बहुत बड़े षड्यंत्र को बेनकाब करती है. कुछ लोग ऐसे हैं जो अपने धर्म में बच्चियों को बहला-फुसलाकर आतंकवाद के रास्ते ले जाना चाहते हैं, उनका चेहरा केरल स्टोरी में बेनकाब हुआ है.
उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल इसका विरोध कर रहे हैं. अगर वे विरोध कर रहे हैं तो वे पीएफआई, आतंकवाद, आईएसआईएस का समर्थन करते हैं. केंद्रीय मंत्री हरियाणा के सोहना में महाराणा राणा प्रताप जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने आगे कहा कि महाराणा प्रताप अमर हैं, और अमर हैं उनकी वीरता के किस्से जो युगों-युगों से हमें राष्ट्र के लिए मर मिटने की प्रेरणा देते रहे हैं. 
पीएम मोदी ने भी साधा था निशाना
‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को लेकर इससे पहले पीएम मोदी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा था. उन्होंने शुक्रवार को कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ये फिल्म केरल में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा करती है. कांग्रेस ने इसका विरोध किया है. देश का दुर्भाग्य देखिए. कांग्रेस आज समाज को तहस-नहस करने वाली इस आतंकी प्रवृत्ति के साथ खड़ी नजर आ रही है. 

#TheKeralaStory सिर्फ़ एक फ़िल्म नहीं है, बल्कि एक बहुत बड़े षड्यंत्र को बेनक़ाब करती है।इस फ़िल्म का जो विरोध करते हैं वो लोग PFI का समर्थन करते हैं, आतंकवादियों का समर्थन करते हैं, ISIS का समर्थन करते हैं। pic.twitter.com/yqwNIa7ev3
— Anurag Thakur (@ianuragthakur) May 7, 2023

द केरल स्टोरी को लेकर हुआ विवाद
गौरतलब है कि द केरल स्टोरी बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म की कहानी केरल से कथित तौर पर गायब हुईं महिलाओं की खोज पर आधारित है. इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई थी. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस ने कहा था कि फिल्म में किया गया ये दावा सरासर गलत है कि 32,000 महिलाओं का धर्म परिवर्तन किया गया, उन्हें कट्टरपंथी बनाया गया और उन्हें भारत एवं दुनिया में आतंकी मिशन में तैनात किया गया. केरल हाई कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. 
ये भी पढ़ें- 
Karnataka Elections: ‘कर्नाटक में महंगाई और बेरोजगारी का आतंक है’, प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर हमला





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles