Umesh Pal Murder Case Builder Connection In The Case Guddu Muslim Was In Constant Contact With Him New Revelation In The Case Ann


Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस हत्याकांड का बिल्डर कनेक्शन सामने आया है. खबर है कि उमेश की हत्या से पहले पांच लाख का इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम लखनऊ के एक चर्चित बिल्डर के लगातार संपर्क में था. गुड्डू मुस्लिम की कई बार बिल्डर से फोन पर बात हुई थी जिसके पुलिस के पास पुख्ता प्रमाण हैं.
लखनऊ का ये बिल्डर कुछ समय से चर्चा में है. सूत्रों का कहना है कि उमेश पाल की हत्या के बाद पुलिस ने फरार शूटरों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की है. इसी दौरान गुड्डू का नंबर हाथ लगा. पुलिस ने इसकी कॉल डिटेल निकाली गई तो पता चला कि उमेश की हत्या से पहले वो लखनऊ के बिल्डर से लगातार संपर्क में था. दोनों के बीच कई बार बातचीत हुई. खास बात यह है कि इस बिल्डर का प्रयागराज आना जाना भी था. यही नहीं उमेश की हत्या से पहले गुड्डू की लोकेशन लखनऊ में मिली थी. 
गुड्डू मुस्लिम दो महीने से पुलिस से बच रहा 
दरअसल,  24 फरवरी को वकील उमेश पाल की हत्या का आरोपी गुड्डू मुस्लिम दो महीने से पुलिस से बच रहा है. घटना के दौरान गुड्डू को उमेश पाल पर देसी बम फेंकते हुए कैमरे में कैद किया गया था. हमले के बाद उसके बम फेंकने का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.
पुलिस अब बदलेगी अपनी रणनीति
मामले की जांच कर रहे अधिकारियों का कहना है कि उसकी गिरफ्तारी के लिए अब वो अपनी रणनीति बदल रहे हैं. उन्होंने बताया कि उमेश पाल की हत्या के बाद गुड्डू मुस्लिम झांसी और फिर मेरठ भाग गया था. पुलिस ने दावा किया कि गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर रहने के बाद गुड्डू दिल्ली चला गया. अधिकारियों ने बताया कि उसकी लोकेशन मध्य प्रदेश, ओडिशा और छत्तीसगढ़ में भी ट्रेस की गई.
यह भी पढ़ें.
Karnataka Election 2023: ‘कांग्रेस को वोट देना मतलब विकास पर ब्रेक’, कर्नाटक के बेलूर में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles