Television Actress Chahat Mani Pandey Joined Arvind Kejriwal AAP ANN | Chahat Pandey Joins AAP: टेलीविजन स्टार चाहत मणि पांडेय ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन, बोलीं


Chahat Mani Pandey Joins AAP: मध्य प्रदेश से भारतीय टीवी जगत की मशूहर अभिनेत्री चाहत मणि पांडेय गुरुवार (29 जून) को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गईं. 
आप के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने टोपी और पटका पहनाकर चाहत मणि पांडेय का पार्टी में स्वागत किया. अभिनेत्री चाहत पांडेय ने कहा कि अपनी जिंदगी के लिए तो सब जी लेते हैं, लेकिन अपने जन्मस्थान मध्य प्रदेश के लिए भी हमारा कुछ कर्तव्य है. आप से जुड़कर मैं उसी फर्ज को निभाना चाहती हूं. 
आप नेता डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि मध्य प्रदेश में आप का प्रचार और प्रसार जिस तरीके से बढ़ रहा है, वह अद्भुत है. बीजेपी और कांग्रेस को यहां की जनता ने बहुत बार मौका दिया है. आज स्थिति यह हो गई है कि उनके पास जनता के सामने बोलने को कुछ नहीं है. दोनों सरकारों में बहुत ज्यादा अंतर नहीं रहा है.
आम आदमी पार्टी ने क्या कहा?पाठक ने दावा किया कि आप को जनता मौका देना चाहती है. हमारा परिवार धीरे-धीरे बढ़ रहा है.  उन्होंने कहा कि चाहत मणि पांडेय से लोग बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.  चारो तरफ इनके काम की चर्चा है. इनका मानना है कि मध्य प्रदेश की जनता को इनकी ज्यादा जरूरत है. 
चाहत मणि पांडेय कौन हैं? चाहत मणि पांडेय मध्य प्रदेश के दमोह की रहने वाली हैं. वह एक भारतीय टेलीवीजन अभिनेत्री हैं. चाहत ने 2016 में पवित्र बंधन सीरियल के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इससे उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी.
इसके अलावा चाहत ने हमारी बहू सिल्क, पाखी पारेख, दुर्गा माता की छाया, नथ जेवर या जंजीर आदि कई सीरियलों में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई है. उन्हें 2020-21 में नेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से भी सम्मानित कर चुकी है. चाहत समाज सेविका होने के कारण निस्वार्थ सामाजित सेवा संगठन में दमोह से संरक्षक के तौर पर जुड़ी है. 
ये भी पढ़ें- Delhi: दिल्ली सरकार में बढ़ेगा आतिशी का कद? इन विभागों का अतिरिक्त प्रभार मिलेगा



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles