Telangana Election 2023 BJP JP Nadda Slams BRS K Chandrasekhar Rao Congress Over Corruption


JP Nadda On BRS: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार (25 जून) को तेलंगाना के नागरकुर्नूल में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर पलटवार किया. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीआरएस पार्टी एक परिवार लिमिटेड की पार्टी बनकर रह गई है, ये तेलंगाना के विकास के बारे में नहीं सोचते हैं.
जेपी नड्डा ने कहा, “कांग्रेस मोदी को कभी मौत का सौदागर तो कभी सांप, छछूंदर और चाय बेचने वाला बोलती है, लेकिन देश की जनता पीएम मोदी का बहुत सम्मान करती है. देश की जनता यही चाहती है की नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें.” 
कितने अरमानों को लेकर तेलंगाना का निर्माण हुआ- नड्डा
उन्होंने बीआरएस को घेरते हुए कहा, ”कितने अरमानों को लेकर हमने तेलंगाना का निर्माण किया था. मैं उन सभी लोगों को नमन करता हूं जिन्होंने तेलंगाना के लिए खुद को आहूत कर दिया, लेकिन मुझे दुख है कि आज तेलंगाना पीछे रह गया और केवल एक परिवार… केसीआर का परिवार आगे बढ़ गया.”  

‘केसीआर सरकार ने घोटाला किया’
बीजेपी अध्यक्ष ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा, “देश में चार करोड़ लोगों को आवास मिला है, लेकिन मुझे दुख होता है कि प्रधानमंत्री आवास योजना में भी केसीआर सरकार ने घोटाला किया है. अगर घोटाले करने वालों को जेल भेजना है तो यहां कमल खिलाना होगा.”
‘पीएम मोदी ने विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी’
नड्डा ने कहा, “पीएम मोदी ने तेलंगाना के विकास में भी कोई कसर नहीं छोड़ी और उन्होंने पिछले दिनों ही 11,300 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और शुभारंभ किया था. पीएम मोदी ने तेलंगाना में विकास की एक नई कहानी लिखी है, विकास को आगे बढ़ाया है.”
उन्होंने आगे कहा कि कोरोना और यूक्रेन लड़ाई के बाद दुनिया में आर्थिक मंदी आई लेकिन अकेला भारत है जो दुनिया में ‘ब्राइट स्पॉट’ सा चमक रहा है. आज भारत दसवें नंबर की अर्थव्यवस्था से छलांग लगाकर पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है. बता दें कि तेलंगाना में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. 
ये भी पढ़ें: Karnataka Politics: ‘डियर बीजेपी कर्नाटक…’, गौहत्या मुद्दे पर BJP ने घेरा तो बोले प्रियांक खरगे, ‘कोशिश करके देख लो दोस्तों’



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles