Telangana CM And BRS Leader K Chandrashekhar Rao Hold Rally In Maharashtra And Attack PM Modi


KCR Rally Maharashtra: भारत राष्ट्र समिति (BRS) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) ने सोमवार (24 अप्रैल) को महाराष्ट्र के संभाजीनगर में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि देश में हर रोज सैकड़ों किसान आत्महत्या (Farmers Suicide) कर रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री, राज्य के नेताओं को कोई फर्क नहीं पड़ता, वे हमें अफ्रीका, नामीबिया से चीते लाकर दिखा रहे हैं.
तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि बीआरएस देश की जनता के लिए लड़ाई जारी रखेगी. कई नदियों के महाराष्ट्र से गुजरने के बावजूद राज्य में पीने के लिए पर्याप्त पानी नहीं है. केसीआर ने किसानों से अपने राज्य में किसान सरकार लाने को कहा. महाराष्ट्र में अपनी बीआरएस पार्टी की तीसरी जनसभा को संबोधित करते हुए राव ने कहा कि अबकी बार किसान सरकार.
बीआरएस को जिताने का किया आह्वान
उन्होंने किसानों से जिला परिषद चुनाव में बीआरएस को जिताने का आह्वान किया. सीएम ने कहा कि हम महाराष्ट्र में तेलंगाना मॉडल चाहते हैं. उन्होंने कहा कि किसान अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि किसानों को राष्ट्रीय राजधानी में 13 महीने तक आंदोलन करना पड़ा, जिसके बाद पीएम मोदी ने उनसे माफी मांगी और आश्वासन दिया, लेकिन कुछ नहीं हुआ. 
पानी की किल्लत पर बोले केसीआर
केसीआर ने कहा कि हमें किसी चीज से डरने की जरूरत नहीं है. अगर ईमानदारी है तो जीत हमारी होगी इसलिए बीआरएस यहां है. उन्होंने कहा कि पार्टी महाराष्ट्र में एक स्थायी कार्यालय बना रही है. राव ने कहा कि देश के सामने पानी और बिजली आपूर्ति की समस्या को हल करने के लिए राजनीतिक इच्छाशक्ति की जरूरत है. जरूरत से भी ज्यादा पानी उपलब्ध है, फिर भी पानी की किल्लत है. 
सीएम ने कहा कि हैदराबाद में पॉश जुबली हिल्स और बंजारा हिल्स में जो पानी अमीर पीते हैं, वही पानी आदिलाबाद के गरीब पीते हैं. उन्होंने पूछा कि तेलंगाना की तर्ज पर महाराष्ट्र में किसानों के लिए बीमा योजना क्यों नहीं हो सकती. सीएम ने किसानों से केवल नेताओं की ओर से इस्तेमाल किए जाने के बजाय विधायक और सांसद बनने को कहा. 
ये भी पढ़ें- 
Pee-gate Case: न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहे शख्स ने विमान में दूसरे यात्री पर किया पेशाब, पुलिस को सौंपा गया
 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles