Tajinder Pal Singh Bagga Tweets Viral After Atiq Ahmed Killed


Atiq Ahmed Killed: अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या के बाद बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में बग्गा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए कहा था, ”ऐसे हाई प्रोफाइल अपराधियों के काफिले के साथ मीडिया की इजाजत नहीं होनी चाहिए. कल को कोई गैंगस्टर, मीडिया का रूप लेकर उस अपराधी को गोली मार सकता है.” 
तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ये ट्वीट 28 मार्च को किया था, जब अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण मामले में पेशी के बाद वापस प्रयागराज से गुजरात के साबरमती जेल ले जाया जा रहा था. तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की ये आशंका सही निकली. 
शनिवार (15 अप्रैल) की रात 10 बजे अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पुलिस प्रयागराज स्थित अस्पताल मेडिकल जांच के लिए लाई. इस दौरान मीडियाकर्मी दोनों से सवाल कर रहे थे, सवाल पर अशरफ ने कहा कि मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम…इतना कहते ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि हमलावर मीडियााकर्मी बनकर आए थे. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

अतीक अहमद की हत्या के बाद भी तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा कि बहुत बुरा हुआ.
पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर 3 पिस्तौल, एक मोटर साइकिल, एक वीडियो कैमरा और एक न्‍यूज चैनल का लोगो पड़ा मिला है. पुलिस ने कहा कि हम लोग घटना की जांच कर रहे हैं. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. गिरफ्तार लोगों से अभी पूछताछ की जानी है.
अतीक अहमद की ऐसे समय में हत्या हुई जब शनिवार को ही सुबह में उनके बेटे असद और उसके साथी गुलाम को अंतिम संस्कार किया गया. दोनों को यूपी एसटीएफ ने गुरुवार (13 अप्रैल) को झांसी में एनकाउंटर में मार गिराया था.
Atiq Ahmed Killed: ‘आसमानी फैसला, पाप पुण्य का हिसाब, गुंडे मारे गए…’, अतीक अहमद की हत्या पर BJP नेताओं ने दिए ऐसे बयान



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles