Spicejet Mumbai To Gorakhpur Flight Windshield Found Crack Flight Return To Mumbai


Mumbai Gorakhpur Flight: जरा सोच के देखिए आप किसी फ्लाइट (Flight) से सफर कर रहे हैं और 37 हजार फीट की ऊंचाई पर पता चला कि खिड़की के शीशे (Wind) में क्रैक (Crack) हो गया तो क्या होगा. ऐसा ही हुआ मुंबई से गोरखपुर (Mumbai-Gorakhpur) जा रही है स्पाइजेट की बोइंग 737 (SpiceJet Boeing 737) की फ्लाइट में. आनन फानन में जहाज को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर लैंड कराया गया और यात्रियों को सुरक्षित (Safe) बचाया गया. एक बड़ा हादसा टल गया.
विमान कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि 28 मई को स्पाइसजेट के बोइंग 737 विमान को मुंबई से गोरखपुर जाना था. उड़ान के दौरान विमान की खिड़की में दरार के बारे में पता चला. प्रवक्ता ने बताया कि पायलट ने विमान को वापस मुंबई ले जाने का फैसला किया. इस बारे में हवाई यातायात नियंत्रक को जानकारी दी गई और विमान को सुरक्षित तरीके से मुंबई हवाई अड्डे पर उतार दिया.

SpiceJet Boeing 737 aircraft was scheduled to operate SG-385 (Mumbai-Gorakhpur). During cruise, the windshield outer pane was observed to be cracked. PIC decided to return back to Mumbai. ATC was apprised and the aircraft landed safely at Mumbai airport: SpiceJet Spokesperson pic.twitter.com/rc815eAa9K
— ANI (@ANI) May 28, 2022

स्पाइसजेट प्रवक्ता ने बताया, स्पाइसजेट बोइंग 737 विमान SG-385 (मुंबई-गोरखपुर) संचालित करने के लिए निर्धारित था. क्रूज के दौरान  विंडशील्ड (Windshield) का बाहरी फलक टूटा हुआ देखा गया था. पीआईसी  ने वापस मुंबई लौटने का फैसला किया. एटीसी को अवगत करा दिया गया और विमान सुरक्षित रूप से मुंबई हवाई अड्डे (Mumbai Airport) पर उतर गया.
ये भी पढ़ें: Indigo Airlines: दिव्यांग बच्चे को इंडिगो एयरलाइन्स ने फ्लाइट में चढ़ने से किया मना, डीजीसीए ने लगाया 5 लाख रुपये का जुर्माना
ये भी पढ़ें: Go first एयरलाइंस पर भड़के सतीश कौशिक, लगाया ये गंभीर आरोप




Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles