Social Media Platform Instagram Reels Video 16 Year Old Boy Making Instagram Reel Suddenly Got Hit By Train Video


Instagram Reels Video: आजकल लोगों के ऊपर इंस्टाग्राम रील्स बनाने के क्रेज सवार है. रील्स बनान के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते, कई लोग तो रील्स के चक्कर में अपनी जान तक जोखिम में डाल रहे हैं. ऐसा ही वाकया तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हुआ, जहां एक किशोर की रील्स बनाने के चक्कर में जान चली गई.   
दरअसल, हैदराबाद के एक 16 साल के लड़के की चलती ट्रेन के बगल में एक इंस्टाग्राम रील के लिए वीडियो शूट करते समय मौत हो गई. किशोर का नाम मोहम्मद सरफराज है, जो रील के लिए वीडियो बनावाते समय ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, सरफराज के दो दोस्त, जो वीडियो बना रहे थे वो वहां से दूर भाग गए, जिससे उनकी जान बच गई. 
वीडियो में साफ दिखी मौत
तीनों दोस्त इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए पूरी तैयारी करके रेलवे ट्रैक पर गए थे. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सरफराज ट्रैक के बेहद पास में सफेद कुर्ता पहने और काला चश्मा लगाए खड़ा है. वो वीडियो के लिए पोज देता हुआ दिखाई दे रहा है. पोज देते समय अचानक से वहां ट्रेन आ जाती है. 

दोस्तों ने पिता को सूचना दी
इस घटना का छोटा सा वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो में, लड़के के पिता ने कहा कि वह शुक्रवार की नमाज में शामिल होने के लिए घर से निकला था और कुछ घंटों बाद उसके दोस्तों ने उन्हें सूचना दी कि सरफराज रेलवे ट्रैक पर बेहोश हो गया है. 
ये भी पढ़ें: Farooq Abdullah: ‘उन्हें क्या रोक रहा है’, जम्मू-कश्मीर में चुनाव के सवाल पर बोले फारूक अबदु्ल्ला, कई मुद्दों पर रखी राय, जानें क्या कुछ कहा



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles