Sidhu Moose Wala Shared Last Instagram Post Since 7 Hours Before His Death


Sidhu Moose Wala Died: फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की दिन दहाड़े गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई. पंजाब के मनसा जिले के आस-पास इस भयानक घटना को अंजाम दिया गया है. 28 वर्षीय सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर सुनते ही मनोरंजन जगत में शोक की लड़र दौड़ पड़ी है. हर कोई सिद्धू मूसेवाला की इस तरह हुई हत्या के बाद से सहमा हुआ है. इस बीच हम आपको इस लेख के जरिए सिद्धू मूसेवाला के आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो उनके निधन से ठीक 7 घंटे पहले खुद उन्होंने पोस्ट किया था. 
मौत 7 घंटे सिद्धू मूसेवाला ने किया था पोस्ट
गौरतलब है कि अपनी दमदार गायकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सिद्धू मूसेवाला के ऐसे अचानक से हुए देंहात से हर कोई हैरान है. मालूम हो कि सिद्धू मूसेवाला ने 29 मई स्टोरी पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. इस स्टोरी पोस्ट के जरिए अपने शो और नए गानों को लेकर स्टोरी अपने फैंस के साथ साझा की थी. मूसेवाला के इंस्टाग्राम पर चाहने वालों की संख्या 7.2 मिलियन है. ऐसे में सिद्धू मूसेवाला के ये सभी फैन्स उनके निधन से काफी दुखी हैं. भला ये किस को पता था कि केवल 7 घंटे पहले पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट किया था वह उनकी लाइफ का आखिरी पोस्ट साबित होगा.
https://www.instagram.com/stories/sidhu_moosewala/2848665978129594248/
हत्या को लेकर उलझी गुत्शी
सिंगर सिद्धू मूसेवाला को दिन दिहाड़े गोलियों से मौत के घाट उतार दिया गया. यह खबर वाकई दिल दहलाने वाली है. लेकिन हर तरफ यह चर्चा काफी तेजी से हो रही है कि आखिर ऐसी क्या वजह रही होगी जो सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई. कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि विवादों में रहने वाले पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को कुछ दिन एक गैंगेस्टर ने जान से मारने की धमकी दी थी. 
Anek Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला आयुष्मान खुराना की अनेक का जादू, दूसरे दिन की इतनी कमाई
Sidhu Moose Wala: कौन थे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला? जिनकी दिन दहाड़े गोली मारकर कर दी गई हत्या




Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles