Sidhu Moose Wala Murder Case Punjab Police Probing All Angles Recovered Cars Used In Murder


Sidhu Moose Wala Murder Case Punjab Police Recovered Cars: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) की जांच जारी है. मनसा के एसएसपी (Mansa SSP) की देखरेख में गठित एक विशेष जांच दल (SIT) मूसेवाला की हत्या से जुड़े सभी एंगल की बारीकी से जांच कर रहा है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बरार (Goldy Brar) की इस कांड में भूमिका की भी पड़ताल की जा रही है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई कारों को बरामद कर लिया है.
SIT जांच का नेतृत्व कर रहे मनसा के एसएसपी गौरव तोरा ने बताया कि पुलिस पंजाबी सिंगर मूसेवाला की हत्या के संबंध में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है, क्योंकि उन्हें कई सुराग मिले हैं. बता दें कि पंजाब सरकार द्वारा उनके सुरक्षा घेरे में कटौती के एक दिन बाद रविवार को पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने गायक से नेता बने मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी.
अपराध में इस्तेमाल कार बरामद
मनसा के एसएसपी गौरव तोरा ने जानकारी देते हुए बताया कि हम अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. हमने अपराध में इस्तेमाल की गई कारों को बरामद कर लिया है. हमें कई सुराग मिले हैं. हमें उम्मीद है कि सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग की भूमिका की भी जांच कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने घटना की जिम्मेदारी ली है.
लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार की भूमिका की भी जांच
कनाडा के गोल्डी बरार (Goldy Brar) द्वारा हत्या की जिम्मेदारी लेने के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) के मामले में तिहाड़ जेल में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से भी पूछताछ शुरू कर दी है. बरार बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह गायक की हत्या में भी शामिल था. पुलिस ने बताया है कि घटना के दौरान घायल हुए दो व्यक्ति फिलहाल स्थिर हैं और खतरे से बाहर हैं. सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार पंजाब के मनसा जिले के उनके पैतृक गांव में कर दिया गया. उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे थे.
ये भी पढ़ें:
Singer Death: कोलकाता में मशहूर सिंगर केके की हार्ट अटैक से मौत, पीएम मोदी समेत इन दिग्गज हस्तियों ने जताया शोक
Sidhu Moose Wala Murder Case: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की सुरक्षा को लेकर याचिका पर आज दिल्ली हाईकोर्ट में होगी सुनवाई



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles