Samastipur Crime: फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से 5.60 लाख रुपये की लूट, बदमाशों की तलाश शुरू


मैनेजर से 5.60 लाख रुपये की लूट
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

समस्तीपुर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताबड़तोड़ लूट की घटनाएं हो रही हैं। मंगलवार को ताजा मामला शहर में आदर्श नगर के पंचवटी चौक का है। यहां बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 5.60 लाख रुपये लूट लिए।

घटना की सूचना के बाद मुफस्सिल पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। इस दौरान बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए हवा में दो चक्र गोली भी चलाई। पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया है। घटनास्थल पर पहुंचे मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अपराधियों के भागने की दिशा में पुलिस टीम को भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, क्रेडिट एक्सेस ग्रामीन लिमिटेड के शाखा प्रबंधक पटना के परसा बाजार निवासी अभिमन्यु कुमार अपने सहयोगी राजा कुमार के साथ बाइक से पंचवटी चौक स्थित कार्यालय से बैग में रुपये लेकर काशीपुर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में जमा करने के लिए निकले। जैसे ही वह ग्रील दुकान के पास पहुंचे कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनकी बाइक ओवरटेक कर रोक ली और रुपये से भरा उनका पिट्ठू बैग छीन लिया।

इस दौरान जब अभिमन्यु ने प्रतिरोध किया तो बदमाशों ने दो चक्र हवा में फायरिंग की, जिससे डरकर लोग पीछे हट गए, जिसके बाद बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles