Salman Khan Firing Case Gangster Lawrence Bishnoi to be inquired by Agencies amid two people detained Know details



Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ की जाएगी. सोमवार (15 अप्रैल, 2024) को सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के लिए गुजरात जाएगी और वहां की साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर से सवाल-जवाब करेगी, जबकि मुंबई पुलिस की एक टीम भी गुजरात रवाना होगी.
इस बीच, मुंबई क्राइम ब्रांच ने फायरिंग से जुड़े मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. दावा है कि इनमें से एक मोटरसाइकिल का मालिक है, जो कि रायगढ़ का निवासी है और दूसरा एजेंट बताया जा रहा है. ऐसी जानकारी है कि इसी शख्स के जरिए मोटरसाइकिल खरीदी गई थी. शूटर ने मोटरसाइकिल डायरेक्ट खरीदी थी या फिर किसी और से ली थी? फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है और इसकी जांच चल रही है.
गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर फायरिंग से पहले की थी रेकी
सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों में पनवेल में एक जगह घर किराए पर लिया था. फायरिंग की वारदात को अंजाम देने से पहले वे इसी जगह ठहरे थे. आरोपी पनवेल की इसी लोकेशन पर रहते थे और फिर आकर सलमान खान के घर की रेकी करते थे. आरोपियों ने बांद्रा गैलेक्सी अपार्टमेंट की तीन से चार दिन तक रेकी की थी और फिर वारदात को अंजाम दिया था. 
सलमान खान को साल भर पहले मिली थी मेल पर धमकी
सलमान खान के घर के बाहर रविवार तड़के मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की थी. अफसरों के अनुसार, बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट्स (इसी इमारत में अभिनेता रहते हैं) के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो लोगों ने चार गोलियां चलाई थीं. सलमान खान को इससे पहले पिछले साल मार्च में दफ्तर पर एक धमकीभरा ई-मेल मिला था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.
यह भी पढ़ेंः तिहाड़ जेल में ही रहेंगे अरविंद केजरीवाल, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत बढ़ाई



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles