Rajasthan Government Crisis Ashok Chandna To CM Ashok Gehlot Free Me From The Post Of Minister | Rajasthan Congress: अब राजस्थान सरकार के मंत्री अशोक चांदना नाराज, सीएम को लिखा


Rajasthan Congress Crisis Update: अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ अपने ही पार्टी के लोग नाराज नजर आ रहे हैं. राजस्थान सरकार में मंत्री अशोक चांदना की नाराजगी अब सामने आई है. उन्होंने सीएम अशोक गहलोत से मांग की है कि मुझे मंत्री पद से मुक्त करें.
अशोक गहलोत सरकार में मंत्री अशोक चांदना ने अपने विभाग से मुक्त करने की बात कहते हुए लिखा है, माननीय मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है कि मुझे इस ज़लालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का चार्ज कुलदीप रांका को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री हैं.

माननीय मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है की मुझे इस ज़लालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का चार्ज श्री कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री है। धन्यवाद
— Ashok Chandna (@AshokChandnaINC) May 26, 2022

निर्दलीय विधायक भी लगा चुके हैं आरोप
गहलोत सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने भी सरकार की अफसरशाही पर सवाल उठाये हैं. कोटा के सांगोड के कांग्रेस विधायक भरत सिंह सरकार पर भ्रष्ट्राचार को लेकर सवालिया निशान लगा रहे हैं. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और प्रियंका गांधी के नजदीकी धीरज गुर्जर ने भी राज्य के अफसरों पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगाया है.
ये भी पढ़ें- PM Modi Chennai Visit: तमिल भाषा की तारीफ, श्रीलंका को मदद की बात, पीएम मोदी के साउथ दौरे की 10 बड़ी बातें
गणेश घोघरा भी दे चुके हैं इस्तीफा
कांग्रेस के विधायक गणेश घोघरा ने भी प्रशासन पर काम नहीं करने का आरोप लगाकर इस्तीफा दे रखा है. कांग्रेस के विधायक राजेन्दर सिंह बिधूड़ी ने भी अशोक गहलोत सरकार पर सवाल खड़े किये हैं. अब अशोक चांदना ने इस्तीफे की बात की है. उल्लेखनीय है कि रांका मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव हैं. राज्य में अगले महीने राज्यसभा की चार सीटों के लिए चुनाव होना है.
ये भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: आतंकियों को WiFi Hot-Spot देकर की जा रही थी मदद, श्रीनगर पुलिस ने संदिग्धों से की पूछताछ 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles