Rahul Gandhi China Remarks: | Rahul Gandhi China Remarks:


Chirag Paswan On Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी चीन वाली टिप्पणी को लेकर सत्ता पक्ष के निशाने पर आ गए हैं. केंद्रीय मंत्रियों के साथ-साथ एनडीए (NDA) के नेताओं ने भी कांग्रेस (Congress) नेता के खिलाफ खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अब एलजेपी (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने राहुल गांधी की टिप्पणी पर आश्चर्य जताया है. 
चिराग पासवान ने रविवार (20 अगस्त) को कहा कि मुझे आश्चर्य है कि राहुल गांधी सरकार की ओर से दी गई जानकारी पर विश्वास नहीं करते हैं. जब वह ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कश्मीर पहुंचे तो उन्होंने वहां रहने वाली महिलाओं के बारे में बिना किसी सबूत के कई बातें कहीं. 
चिराग पासवान की राहुल गांधी को नसीहत
एलजेपी (रामविलास) प्रमुख ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि जब आप उचित सबूत के बिना कुछ कहते हैं तो इससे समाज में भ्रम पैदा होता है. अगर उनके पास कुछ अधिकृत जानकारी है तो उन्हें इसे सरकार के साथ साझा करना चाहिए. चिराग पासवान ने इस दौरान बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर किया तीखा हमला
उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार संख्याओं के बारे में बात कर रहे हैं. उन्हें ये आंकड़े उस परिवार को दिखाना चाहिए जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है. क्या ये आंकड़े उनके आंसू पोंछेंगे? क्या नीतीश कुमार को पता है कि कितने मामले बिहार में दर्ज ही नहीं होते हैं? इसे ‘जंगल राज’ और ‘गुंडा राज’ नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे. बिहार में सजा दर क्या है. 
क्या कहा था कांग्रेस नेता ने?
दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को दावा किया था कि पीएम मोदी का ये बयान कि लद्दाख की एक इंच जमीन पर भी चीन ने कब्जा नहीं किया है, सच नहीं है. लद्दाख के दौरे पर आए राहुल गांधी ने कहा कि लद्दाख के लोग चीनी सेना द्वारा कब्जे में ली गई अपनी चारागाह भूमि को लेकर चिंतित हैं. 
ये भी पढ़ें- 
‘जब हमारी सेना चीन को मुंहतोड़ जवाब दे रही थी, तब राहुल गांधी…’, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया पलटवार



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles