Punjab DGP VK Bhawra Says Sidhu Moosewala Choose Not To Travel In Private Bulletproof Vehicle | Sidhu Moosewala Killed: DGP ने बताया मर्डर स्पॉट पर कितनी चलीं गोलियां, बोले


DGP VK Bhawra on Moosewala Murder: पंजाब के पुलिस महानिदेशक (DGP) वी के भावरा (VK Bhawra) ने रविवार को कहा कि मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का परिणाम लग रही है और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह इसमें शामिल था. पुलिस महानिदेशक ने कहा कि रविवार शाम को हुई इस हत्या की जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया जाएगा.
राज्य पुलिस के प्रमुख ने कहा कि अगले महीने ऑपरेशन ब्लूस्टार की बरसी पर तैनाती के लिए पुलिसकर्मियों को मुक्त कराने के मकसद से मूसेवाला की सुरक्षा घटाई गई थी. उन्होंने कहा कि मूसेवाला के साथ तैनात पंजाब पुलिस के चार कमांडो में से दो को हटाया गया था.
ये भी पढ़ें- Sidhu Moosewala Killed: एक दिन पहले सुरक्षा क्यों हटाई? मूसेवाला की हत्या पर दिल्ली BJP ने उठाया सवाल 
पुलिस महानिदेशक के मुताबिक मानसा जिले में वारदात के समय मूसेवाला अपने बचे हुए दो कमांडो को साथ नहीं ले गए थे. भावरा ने कहा कि घटनास्थल से गोलियों के 30 खाली खोल बरामद किए गए हैं. उन्होंने अनुमान जताया कि वारदात में कम से कम तीन हथियारों का इस्तेमाल किया गया होगा.
ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala: कौन थे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला? जिनकी दिन दहाड़े गोली मारकर कर दी गई हत्या
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे आखिर कौन है इस संबंध में मानसा के SSP गौरव तूरा ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने हत्या की जिम्मेदारी ली है. SSP ने बताया कि 3 गाड़ियों ने मूसेवाला की थार को आकर रोका था.



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles