Punjab CM Bhagwan Mann And Delhi CM Arvind Kejariwal Reaction On Punjabi Singer Siddhu Moosewala Murder | Siddhu Moosewala Murder: फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर घिरी पंजाब सरकार, सीएम मान बोले


Punjabi Singer Murder: मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Famous Singer Siddhu Moosewala) की गोली मारकर हत्या (Murder) होने के बाद पंजाब में राजनीति (Punjab Politics) गरमा गई है. इस मामले पर विरोधी पार्टियां (Opposition Parties) राज्य की आम आदमी पार्टी की सरकार (Aam Aadami Party Government) पर हमलावर हो रही हैं तो वहीं मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) और आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejariwal) मामले पर शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं. दरअसल इस मामले पर राजनीति इस वजह से और ज्यादा हो रही है क्योंकि पंजाब सरकार (Punjab Government) ने एक दिन पहले ही सिद्धू मूसेवाला की वीआईपी सुरक्षा (VIP Security) वापस ले ली थी.
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट किया कि मैं सिद्धू मूसेवाला की जघन्य हत्या से स्तब्ध और गहरा दुखी हूं. इसमें शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और दुनियाभर में उनके प्रशंसकों के साथ हैं. मैं सभी से शांत रहने की अपील करता हूं. तो वहीं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने फोन पर सीएम से बात की.
अरविंद केजीवाल ने की शांति बनाए रखने की अपील
एक तरफ सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर पंजाब में बवाल मचा हुआ है तो वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मूसेवाला की हत्या को लेकर उन्होंने पंजाब सीएम भगवंत मान से फोन पर बातचीत की है. एक ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि सिद्धू मूसेवाला का कत्ल बेहद दुःखद और स्तब्ध करने वाला है. मैंने अभी पंजाब के CM मान साहिब से बात की. दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा दिलवायी जाएगी. मेरी सबसे बिनती है कि सभी लोग हौसला रखें और शांति बनाए रखें, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.
पंजाब में विपक्ष हुआ हमलावर
सिंगर मूसेवाला (Singer Moosewala) की हत्या के बाद विपक्ष (Opposition) सरकार पर हमलावर हो गया है. शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbeer Singh Badal) ने कहा है कि युवा पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की हत्या के बारे में जानकर स्तब्ध हूं. जिम्मेदार लोगों को बिना देर किए गिरफ्तार (Arrest) किया जाना चाहिए. यह पंजाब में कानून-व्यवस्था (Law and Order) की गंभीर स्थिति को दर्शाता है. दलजीत सिंह चीमा (Daljeet Singh Cheema) ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने देश को झकझोर कर रख दिया है. इसे राज्य प्रायोजित हत्या (Pre Planed Murder) माना जाना चाहिए. पहले 400 लोगों की सुरक्षा हटाई गई और फिर उनके नाम सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रकाशित किए गए. सीएम को इस्तीफा देना चाहिए. मैंने बोला था कि पहले बिना सोचे समझे लोगों की सुरक्षा हटा दी जाती है और फिर उसे पूरे न्यूज चैनलों (News Channels) पर बताया जाता है. आप ऐसा करके उसके दुश्मनों को ये बताते हैं कि अब हमने सुरक्षा (Secuirity) हटा ली है और जो करना है कर लो. इस घटना के लिए गृह मंत्रालय और राज्य की पुलिस (Police) भी जिम्मेदार है.
ये भी पढ़ें: Sidhu Moosewala Killed: मूसेवाला की हत्या पर बीजेपी-कांग्रेस नेताओं ने AAP को घेरा, केजरीवाल और भगवंत मान को बताया जिम्मेदार
ये भी पढ़ें: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला समेत 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज, ये है मामला



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles