PM Narendra Modi To Address 89th Edition Of Mann Ki Baat Today At 11 AM


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) आज सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे. हर महीने के आखिरी रविवार सुबह 11 बजे आकाशवाणी और डीडी चैनलों पर प्रसारित होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम का यह 89वां एपिसोड होगा. इस कार्यक्रम को आप एबीपी न्यूज़ पर भी लाइव सुन सकते हैं.
‘पीएम मोदी के प्रेरक शब्दों को सुनें’
‘मन की बात’ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रेरक शब्दों को सुनने के लिए आज सुबह 11 बजे ट्यून करें. मन की बात.”

Do tune in at 11 AM today to listen to the inspiring words of PM @narendramodi. #MannKiBaat pic.twitter.com/0dINRSRsVJ
— Mann Ki Baat Updates ‘मन की बात’ अपडेट्स (@mannkibaat) May 29, 2022

‘मन की बात’ के 88वें एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में उद्घाटन किए गए “प्रधानमंत्री संग्रहालय” का उल्लेख करते हुए देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों के योगदान को याद किया था. पीएम मोदी ने युवाओं से अपने-अपने इलाकों में संग्रहालय देखने का भी आह्वान किया था. पीएम मोदी ने कहा था, ”मेरे पास अपने युवा दोस्तों के लिए एक विचार है. आप अपने इलाके के किसी भी संग्रहालय को देखने जाएं, वहां का अपना अनुभव पोस्ट करें.”
23 भाषाओं और 29 बोलियों में प्रसारित होता है ‘मन की बात’ कार्यक्रम
बता दें कि प्रसार भारती अपने आकाशवाणी नेटवर्क पर इस कार्यक्रम को 23 भाषाओं और 29 बोलियों में प्रसारित करता है. इसके अलावा, प्रसार भारती अपने विभिन्न डीडी चैनलों पर इस कार्यक्रम के दृश्य संस्करणों को हिंदी और अन्य भाषाओं में भी प्रसारित करता है. ‘मन की बात’ कार्यक्रम के पहले एपिसोड का प्रसारण साल 2014 में 3 अक्टूबर को हुआ था.
यह भी पढ़ें-
सामना में शिवसेना का BJP पर निशाना- कहा- ‘बेरोजगारी बढ़ी, कश्मीर भी अशांत, लेकिन विश्व का मार्गदर्शन करने वाले पीएम मोदी मौन’
S. Jaishankar On China: चीन से चुनौतियों पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने दिया जवाब, बताया ऐसे सुलझ सकता है मसला




Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles