PM Modi On Karnataka Hanuman Chalisa Shopkeeper Beaten and Slams Congress in Rajasthan



PM Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर मंगलवार (23 अप्रैल, 2024) को निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी सजा हो जाता है. मैंने ही कांग्रेस की वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति का पर्दाफाश किया है. 
पीएम मोदी ने राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर में चुनावी रैली करते हुए कहा, ”कुछ दिन पहले कांग्रेस के शासन वाले कर्नाटक में एक छोटे दुकानदार को केवल इसलिए बुरी तरह से पीटा गया, क्योंकि वो अपनी दुकान में बैठे-बैठे हनुमान चालीसा सुन रहा था.” 
उन्होंने आगे कहा कि आप कल्पना कर सकते हैं कि कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह हो जाता है. दरअसल, कर्नाटक के बेंगलुरु में अजान के वक्त हनुमान चालीसा बजाने के कारण कथित तौर पर दुकानदार की पिटाई करने का मामला सामने आया था. 

कुछ दिन पहले कांग्रेस के शासन वाले कर्नाटक में एक छोटे दुकानदार को केवल इसलिए बुरी तरह से पीटा गया, क्योंकि वो अपनी दुकान में बैठे-बैठे हनुमान चालीसा सुन रहा था।आप कल्पना कर सकते हैं…कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह हो जाता है।- प्रधानमंत्री श्री… pic.twitter.com/HMlJwFhySz
— BJP (@BJP4India) April 23, 2024

दुकानदार ने क्या कहा था?दुकानदार ने पूरे मामले को लेकर हाल ही में कहा था कि मैं अपनी दुकान पर हनुमान चालीसा बजा रहा था. इसके तुरंत बाद कुछ लोग आए और मुझसे सवाल किया कि मैं क्यों शाम को मस्जिद के पास नमाज के समय हनुमान चालीसा बजा रहा हूं और मुझ पर हमला कर दिया.
यह घटना इसी साल 17 मार्च को बेंगलुरु में हुई थी. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर सुलेमान, शहनवाज़, रोहित, ज्ञानीश, तरूणा और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. 
इनपुट भाषा से भी. 
ये भी पढ़ें- अजान के दौरान नहीं बंद की हनुमान चालीसा तो लोगों ने कर दिया हमला, दुकानदार ने लगाया आरोप





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles