Parliament Monsoon Session Fourth Day Live Updates Manipur Violence Sanjay Singh suspended PM Modi Congress



Parliament Monsoon Session Live: संसद के मानसून सत्र का आज चौथा दिन है. आज भी दोनों सदनों (लोकसभा और राज्यसभा) में हंगामा के आसार हैं. मणिपुर हिंसा पर प्रधानमंत्री मोदी के बयान को लेकर विपक्ष अपनी मांग पर अड़ा है तो सरकार भी चर्चा के लिए तैयार है लेकिन विपक्ष की शर्तें उसे मंजूर नहीं. वहीं अपनी आगे की रणनीति के लिए BJP ने संसदीय दल तो विपक्ष ने INDIA गठबंधन की बैठक बुलाई है.
संसद भवन में आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक है. सुबह 9:30 बजे प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में मंथन होगा. कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे ने भी विपक्षी दलों के फ्लोर लीडर्स की मीटिंग बुलाई है.
मानसून सत्र के तीन हो चुके हैं और दोनों सदनों में कार्यवाही हंगामे की भेंट चढ़ चुकी है. मणिपुर मुद्दे को लेकर जारी हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. 
संसद में गांधी प्रतिमा के बाहर धरने पर बैठे संजय सिंहसंसद में मानसून सत्र के तीसरे दिन आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को पूरे सीजन के लिए निलंबित कर दिया गया है. अपने इस निलंबन के बाद संजय सिंह संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के बाहर धरने पर बैठ गए. अपने निलंबन और संसद में धरना देने पर संजय सिंह ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मणिपुर हिंसा पर सदन में जवाब देने को तैयार नहीं हैं. भारत के 140 करोड़ लोग शर्मसार हैं, लेकिन प्रधानमंत्री मणिपुर हिंसा पर सदन में जवाब देने को तैयार नहीं हैं.



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles