Pandit Dhirendra Shastri Video Viral Calling A Person An Untouchable People On Social Media Demand Arrest


Pandit Dhirendra Shastri Viral Video: इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) के रूप में पहचाने जाने वाले एक धार्मिक उपदेशक को एक व्यक्ति को “अछूत” (Untouchable) कहते हुए देखा गया. जब उस व्यक्ति ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के पैर छूने की कोशिश की, तो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पीछे झुक गए और कहा, “छूना नहीं हमें, तुम अछूत आदमी हो. वीडियो में दिख रहा है कि वह भीड़ से एक शख्स को बुलाते हैं और जब वह व्यक्ति शास्त्री के पैर छूने की कोशिश करता है तो वह बोलते हैं कि छूना नहीं हमें, तुम अछूत आदमी हो.
इस मामले को लेकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पक्ष सामने नहीं आया है. वहीं पंडित धीरेन्द्र शास्त्री इस व्यवहार को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया. लोग मांग करने लगे कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए. 

मप्र के छतरपुर जिले के कथावाचक धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री द्वारा एक दलित व्यक्ति के साथ किया अपमानजनक व्यवहार निंदनीय है। कुछ दिनों पहले ये हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए एक समुदाय विशेष के घरों को गिराने की तरफ इशारा करते हुए बुलडोजर खरीदने के लिए बोल रहा था। #ArrestDhirendraShastri pic.twitter.com/DCspD2AFXy
— Hansraj Meena (@HansrajMeena) May 26, 2022

सोशल मीडिया पर लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग
इस वीडियो को ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा, कि ब्राह्मण पुजारी और कथाकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सार्वजनिक रूप से भेदभाव करते हैं और खुले तौर पर कहते हैं, “मुझे मत छुओ तुम अछूत हो.” उन्होंने कहा, “क्या पुलिस इस जातिवादी व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करेगी.” इसके साथ-साथ ट्विटर पर #ArrestDhirendraShastri भी ट्रेंड कर रहा था. 

#Untouchability Caste Brahmin priest and storyteller Pandit Dhirendra Krishna Shastri practices untouchability in public, he is openly telling a person “Don’t touch me you are untouchable”Will the police register an FIR against this Casteist person? pic.twitter.com/jp8i3cpQk9
— Voice of Bahujan Samaj (@VOYItTeam) May 26, 2022

पहले भी दिया था विवादित बयान
बता दें कि, इससे पहले भी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) अपने बयान को लेकर विवादों में आ चुके हैं. उन्होंने एक बार मंच से कहा था, ”अगर अभी नहीं जागे तो अपने गांव में भी भुगतना पड़ेगा, इसलिए सभी एकजुट होकर पत्थरबाजों के घर पर बुलडोजर चलाएं. कुछ दिनों में हम बुलडोजर भी खरीदने जा रहे हैं और जो सनातनी महात्माओं, संतों और भारतीय सनातनी हिंदुओं पर पत्थर फेंकेगा और उनके घर पर बुलडोजर चलेगा. सनातनियों की धरती पर अगर कोई रामनवमी (Ram Navami) पर पथराव कर रहा है, तो सभी हिंदू जागो, एकजुट हो जाओ, अपने हाथों में हथियार उठाओ और कहो कि हम हिंदू एक हैं.” 

I thought this was parody! It’s not, it’s a bigot in fancy dress pretending to be brave. Talking of bulldozers with an impunity that comes with knowing state will pad his ass. A joker called Pandit Dhirendra Krishna Shastri in Chhatarpur, Madhya Pradesh. pic.twitter.com/YkLjQPYJ0P
— Sangita (@Sanginamby) April 19, 2022

यहां देखें लोगों ने सोशल मीडिया पर कैसी प्रतिक्रिया दी- 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जैसे मानसिकता वाले लोगों की जगह जेल में है। #ArrestDhirendraShastripic.twitter.com/2Lp0edkPE3
— Tribal Army (@TribalArmy) May 26, 2022

ये भी पढ़ें- 
Aryan Khan Drugs Case: जेल में बंद नवाब मलिक ने पूछा, क्या समीर वानखेड़े पर कार्रवाई करेगी एनसीबी? 
Bengali Actress Suicide: दो हफ्ते में तीन बंगाली अभिनेत्रियों ने एक ही तरह से की आत्महत्या, क्या तीनों की मौत के बीच है कोई लिंक?




Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles