Opposition Shedding Crocodile Tears Over Manipur Constantly Changing Goal Post Nirmala Sitharaman On Manipur Violence | Manipur Violence: ‘मणिपुर पर मगरमच्छ वाले आंसू बहा रहा विपक्ष, लगातार बदल रहा गोल पोस्ट’


Manipur Violence: मणिपुर हिंसा को लेकर सरकार और विपक्ष एक दूसरे के आमने-सामने हैं. विपक्षी सांसद लगातार इस मामले को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में विपक्षी गठबंधन INDIA के सांसद मणिपुर का दौरा करके आए हैं. जिसके बाद सरकार पर हमला और तेज हो गया है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने सरकार का बचाव करते हुए विपक्ष पर हमला बोला है. सीतारमण ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि वो मणिपुर संकट पर लगातार गोल पोस्ट बदल रहा है और संसद को नहीं चलने दे रहा. 
विपक्ष नहीं चाहता चर्चा- वित्त मंत्रीकेंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि सरकार संसद में मणिपुर हिंसा पर चर्चा के लिए तैयार हो गई है, लेकिन विपक्ष ने ऐसा नहीं होने दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब चर्चा की बात आती है तो विपक्ष हंगामा कर देता है. वो खुद इस मामले पर चर्चा नहीं होने देना चाहते हैं.  
‘बातचीत को संसद में रखे विपक्ष’विपक्षी सांसदों के मणिपुर दौरे को लेकर निर्मला सीतारमण ने कहा कि ये लोग मणिपुर होकर आए हैं, जहां उन्होंने लोगों से बातचीत की. अब हम सुनना चाहते हैं कि उन्होंने मणिपुर में लोगों से क्या बातचीत की और उन्हें क्या बताया गया. इसकी जानकारी उन्हें संसद में चर्चा कर देनी चाहिए. वित्त मंत्री ने कहा कि उन्हें ऐसा करने से कौन रोक रहा है? उन्होंने कहा कि विपक्ष इस मामले पर मगरमच्छ के आंसू बहा रहा है. 
‘विपक्ष ने उठाया संवेदनशील मामले का फायदा’वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने मणिपुर-मणिपुर कहकर संसद के पूरे कामकाज को पूरी तरह से बाधित किया है. पहले कहते हैं कि वो इस मामले पर चर्चा चाहते हैं, फिर चर्चा नहीं होने देते. उन्होंने कहा कि विपक्ष की मानसिकता भी उनके पहने काले कपड़ों की तरह हो चुकी है. सीतारमण ने कहा कि मणिपुर एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दा है, जिसका विपक्ष ने फायदा उठाया है. 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles