Opposition Meeting RJD Leader Lalu Prasad Yadav Advises Rahul Gandhi To Get Married Soon


Opposition Parties Meeting: लोकसभा चुनाव से पहले साथ आने की कोशिश में लगे विपक्षी दलों ने शुक्रवार (23 जून) को बिहार के पटना (Patna) में बैठक की. इस मीटिंग के बाद विपक्षी नेताओं ने ज्वाइंट प्रेस कान्फ्रेंस की जिसमें नीतीश कुमार, राहुल गांधी, ममता बनर्जी समेत सभी नेताओं ने एक साथ चुनाव लड़ने की बात कही. इस दौरान बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का मजाकिया अंदाज भी देखने को मिला.
उन्होंने पीसी के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की शादी को लेकर ऐसी बात कही कि सभी लोग हंसने लगे. लालू यादव ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने काफी अच्छा काम किया है. देशभर में पैदल यात्रा की. इस दौरान इनकी दाढ़ी भी बढ़ गई. अब थोड़ी छोटी कराई है, ये ठीक है, पर इन्होंने शादी को लेकर हमारी सलाह नहीं मानी. शादी कर लेनी चाहिए थी. अभी भी समय बीता नहीं है. शादी कर लीजिए, हमारी बात मानिए. आपकी मम्मी हमसे शिकायत करती हैं कि आप उनकी बात नहीं मानते, शादी नहीं करते हैं. 
शादी की बात पर क्या बोले राहुल गांधी?
इसपर राहुल गांधी ने कहा कि आपने कह दिया है तो शादी हो जाएगी. लालू यादव ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब अमेरिका में जाकर चंदन बांट रहे हैं. गोधरा के बाद अमेरिका ने अपने टूरिस्ट को भारत जाने से मना कर दिया था. ये लोग ये बात कैसे भूल गए. आज देश टूट की कगार पर खड़ा है. देश में महंगाई बढ़ती जा रही है. 

VIDEO | “Rahul Gandhi didn’t follow my suggestion earlier. He should have married before. But still it’s not too late,” RJD supremo Lalu Prasad Yadav quips at Rahul Gandhi after opposition meeting held in Patna.#OppositionMeeting pic.twitter.com/o22ICLTujM
— Press Trust of India (@PTI_News) June 23, 2023

लालू यादव ने और क्या कहा?
आरजेडी चीफ लालू यादव ने कहा कि आज की बैठक में सबने खुलकर अपने विचार रखे हैं और तय हुआ है कि अगली बैठक शिमला में होगी और उसमें आगे की रणनीति तय करेंगे. एक होकर हमें लड़ना है. देश की जनता बोलती है कि आप लोगों का वोट है, लेकिन आप लोग एकजुट नहीं होते हैं इसलिए आपका वोट बंट जाता है और बीजेपी-आरएसएस जीत जाती है. 
बिहार के पूर्व सीएम ने कहा कि ये लोग हनुमानजी का नाम लेकर चुनाव लड़ते हैं. इस बार कर्नाटक में हनुमानजी ने इनको ऐसी गदा मारी की राहुल गांधी की पार्टी जीत गई. हनुमानजी अब हमारे साथ हैं. ये तो तय है कि बीजेपी और नरेंद्र मोदी का बुरा हाल होने वाला है. 
ये भी पढ़ें- 
Lok Sabha Elections: ‘2024 के चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी BJP’, पूर्व CM बोले- ‘विपक्षी हाथ मिला लें तब भी एकता संभव नहीं’





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles