Opposition Meeting In Patna BJP Leader Shehzad Poonawalla Mocks Congress TMC AAP


BJP on Opposition Meeting: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिहार में शुक्रवार (23 जून) को विपक्षी दलों की बैठक के बाद बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला की प्रतिक्रिया सामने आई है. शहजाद पूनावाला ने शनिवार को तंज कसते हुए ट्वीट किया और केरल में कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ्तारी से लेकर दिल्ली में कांग्रेस के धारा 370 को लेकर आप पर निशाने तक कई मुद्दे उठाए. 
शहजाद पूनावाला ने किया ये ट्वीट
बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए लिखा- ”विपक्षी एकता का ये अद्भुत परिचय है. केरल में लेफ्ट की क्राइम ब्रांच ने केरल कांग्रेस अध्यक्ष को भ्रष्टाचार के लिए गिरफ़्तार किया और कांग्रेस प्रतिशोध का नारा लगा रही है. वहीं दूसरी ओर दिल्ली में कांग्रेस ने आप को 370 पर आईना दिखाया है. टीएमसी ने नीतीश बाबू को हड़काया तो वहीं आप ने सबको दांत दिखाया…क्या दोस्ताना है इनका.”

विपक्षी एकता का अद्भुत परिचय – केरल में लेफ्ट की क्राइम ब्रांच ने केरल कांग्रेस अध्यक्ष को भ्रष्टाचार के लिए गिरफ़्तार किया – कांग्रेस vendetta चिल्ला रही है – दिल्ली में कांग्रेस ने आप को आईना दिखाया ३७० पर – TMC ने नीतीश बाबू को हड़काया – “आप” ने सबको दाँत दिखाया क्या… pic.twitter.com/GBZRpiQNhH
— Shehzad Jai Hind (@Shehzad_Ind) June 24, 2023

विपक्षी बैठक के बाद बीजेपी हमलावर
पटना में विपक्षी दलों की बैठक के बाद बीजेपी विपक्ष पर लगातार हमलावर बनी हुई है और एक के बाद एक नई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर कसते हुए कहा कि आज (23 जून) को पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है. सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर साथ आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि हम एनडीए और नरेंद्र मोदी को चैलेंज करेंगे. अमित शाह ने आगे कहा कि मैं सभी से कहना चाहता हूं कि कितना भी हाथ मिला लो आपकी एकता संभव नहीं है और अगर हो भी गई तो भी जनता 2024 के चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जिताकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने जा रही है. 
यह भी पढे़ं:-
Election 2024: पटना की मीटिंग से पहले बीजेपी के खिलाफ कब-कब एकजुट हुआ विपक्ष, जानें क्या रहा नतीजा 





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles