Opposition Meeting in Patna : भाजपा विरोधी दलों का पटना में महाजुटान; 6 सीएम, राहुल समेत यह दिग्गज बैठेंगे


पटना में विपक्षी एकता की बैठक।
– फोटो : अमर उजाला

खास बातें
Bihar News : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर देशभर के भाजपा-विरोधी 15 दलों की पटना में बैठक होने वाली है। दोपहर में करीब दो से ढाई घंटे सभी नेता बैठेंगे। नीतीश कुमार समेत छह मुख्यमंत्री बैठक में रहेंगे। राहुल गांधी आ रहे हैं।

लाइव अपडेट

08:59 AM, 23-Jun-2023
Opposition Meeting in Patna : भाजपा विरोधी दलों का पटना में महाजुटान; 6 सीएम, राहुल समेत यह दिग्गज बैठेंगे

भाजपा के खिलाफ आज पटना में विपक्ष के दिग्गजों का जुटान हो रहा है। मुख्यमंत्री आवास स्थित नेक संवाद में साढ़े 11 बजे महाबैठक हो गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर देशभर के भाजपा-विरोधी 15 दलों ने प्रतिनिधि इस बैठक में आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ रणनीति बनाएंगे। नीतीश कुमार समेत छह राज्यों के मुख्यमंत्री बैठक में रहेंगे। राहुल गांधी और मल्लिकार्जनु खरगे भी इसमें मौजूद रहेंगे।

ममता ने कहा- साथ मिलकर लड़ेंगे

इधर, गुरुवार शाम मीडिया से बातचीत करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमलोग एक साथ लड़ेंगे। मीटिंग में जो बात होगी वो शेयर करेंगे, अभी कुछ नहीं बता सकते। मीटिंग में जो तय होगा वो सबके लिए होगा। वहीं राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा यह बैठक काफी अहम है। हमलोगों की यही कामना है कि आज की मीटिंग सफल हो। शुरुआत अगर अच्छी हो तो अंजाम भी अच्छा होगा। पूरे देश को लोग चाहते हैं कि यह मीटिंग सफल हो। 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles