Opposition Meeting Amit Shah Said PM Modi Will Win Lok Sabha Election 2024 About Rahul Gandhi In Chhattisgarh


Amit Shah Speech: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी दलों की आगे की रणनीति को लेकर पटना में शुक्रवार (23 जून) बैठक बुलाई है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग में गुरुवार (22 जून) को दावा किया कि एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार बनाएगी.
उन्होंने इस दौरान भीड़ की तरफ इशारा करते हुए पूछा कि ‘राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी में से 2024 में कौन प्रधानमंत्री बनेगा.’ इसके जवाब में भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाए. शाह ने आगे दावा किया कि नौ साल में विपक्ष भी हमारे ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता. 
अमित शाह ने ऐसे समय में पीएम मोदी के मुकाबले राहुल गांधी के नाम का जिक्र किया है जब विपक्षी एकजुटता को लेकर बैठक होने वाली है. हालांकि न्यूज एजेंसी पीटीआई को सूत्रों ने बताया कि विपक्षी दलों की बैठक में पीएम पद के चेहरे को लेकर चर्चा नहीं होगी. इसमें न्यूनतम साझा कार्यक्रम को एजेंडे को लेकर बात हो सकती है. 
अमित शाह ने कहा, ”पीएम मोदी  ने 9 साल के अंदर देश को सुरक्षित करने का काम किया है. मोदी  के 9 साल भारत गौरव, गरीब कल्याण और भारत के उत्कर्ष के 9 साल है. वहीं कांग्रेस ने दूसरी ओर लोगों के लिए कोई काम नहीं किया है.” 
छत्तीसगढ़ सरकार पर अमित शाह का आरोपबीजेपी नेता अमित शाह ने कहा, ”राहुल गांधी कहते थे कि कश्मीर से अनुच्छेद-370 मत हटाओ वरना खून की नदियां बह जाएंगी. राहुल बाबा, कश्मीर से अनुच्छेद-370 हट गई और किसी की कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं हुई.” उन्होंने दावा किया कि 9 साल के अंदर पीएम मोदी ने बहुत परिवर्तन किया है. सोनिया-मनमोहन की सरकार 10 साल चली. इन 10 वर्षों में घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार ही हुए.  
अमित शाह ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर कई क्षेत्रों में भ्रष्टाचार में लिप्त रहने का आरोप लगाया और कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राज्य के लोगों को ‘धोखा’ देने के लिए शर्म आनी चाहिए. उन्होंने कांग्रेस सरकार पर अपराध में बढ़ोतरी और भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए कहा, ”बघेल सरकार पर दो हजार करोड़ रुपए का शराब घोटाला, पांच सौ करोड़ रुपए का कोयला परिवहन घोटाला, 13 सौ करोड़ रुपए का गौठान घोटाला, लोक सेवा आयोग घोटाला, जिला खनिज फाउंडेशन ( डीएमएफ) घोटाला समेत कई घोटालों का आरोप है.”
ये भी पढ़ें- Opposition Meeting: ‘अगर कांग्रेस ने नहीं दिया समर्थन तो…’, विपक्ष की बैठक से पहले अध्यादेश पर AAP का अल्टीमेटम, जवाब भी मिला



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles