Nawada: जहां बैंड बाजे के साथ बारात निकलनी थी वहां से निकली अर्थी, पेड़ से लटका मिला युवक का शव,हत्या का आरोप


मृतक के परिजन, पुलिस और ग्रामीण
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

नवादा में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओरैना गांव में गुरुवार सुबह पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ मिला, जिसके बाद पूरे इलाका में हड़कंप मच गया। वहीं, शव की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। जहां मौके पर पहुंचकर पुलिस के द्वारा छानबीन किया जा रहा है। गांव के ही हाईस्कूल के पास की यह घटना है।

मृतक युवक की पहचान टुनटुन सिंह का पुत्र शिवम राज (20) की मौत हुई है। परिजनों ने कहा, युवक की हत्या की गई है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। युवक के घर मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। बताया जाता है कि बड़े भाई का देर रात तिलक आया था और तिलक में सभी लोग इंजॉय कर रहे थे, उसी दौरान छोटा भाई घर से निकला और सुबह में जब लोगों को यह जानकारी हुआ तो लोग देखकर दंग हो गए। मौके पर सदर डीएसपी उपेंद्र प्रसाद पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी पवन कुमार को सूचना मिलते ही वहां पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गए हैं। वहीं, सदर डीएसपी उपेंद्र प्रसाद ने बताया है कि परिजन के द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है। पूरे मामले पर पुलिस के द्वारा गंभीरता से जांच की जा रही है, युवक का शव पेड़ से लटका मिला है और इस मामले की भी जांच की जा रही है। इनके घर में शादी समारोह था और उसी दौरान घर के सदस्य छोटे भाई की हत्या का मामला सामने आ रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है और सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles