Navneet Rana And Her Husband Recited Hanuman Chalisa In Nagpur Temple NCP Workers Also Worshiped


Navneet Rana Recited Hanuman Chalisa: निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके विधायक पति रवि राणा (Ravi Rana) शनिवार को दिल्ली से नागपुर (Nagpur) पहुंचे और एक स्थानीय मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया. दंपति को यह घोषणा करने के बाद 23 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया था कि वे मुंबई के बांद्रा में स्थित महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’ के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे, जिससे शिवसेना कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए थे.
मुंबई स्थित एक विशेष अदालत ने दंपति को चार मई को जमानत दे दी थी. अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत राणा ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘हमने हनुमान चालीसा का पाठ किया और आरती की. संघर्ष के बावजूद हम राज्य पर शनि की साढ़े साती हटाने के लिए प्रार्थना करने यहां पहुंचे. हमने बेरोजगारों को नौकरी मिलने के लिए भी प्रार्थना की.’’
Amit Shah Gujarat Visit: समंदर के तटों पर सुरक्षा को कैसे अभेद्य बना रही है सरकार? गृह मंत्री अमित शाह ने बताई बड़ी बात 
राणा दंपति के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के कार्यकर्ताओं ने भी यहां रामनगर स्थित इसी मंदिर में ‘हवन’ किया और हनुमान चालीसा का पाठ किया. शरद पवार की अगुवाई वाली पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने महंगाई पर काबू पाने के लिए प्रार्थना की.
ये भी पढ़ें- CM Yogi On Veer Savarkar: सीएम योगी बोले- कांग्रेस ने सावरकर की बात को माना होता तो भारत का विभाजन नहीं होता
दिल्ली में की थी महाआरती
बता दें, इससे पहले बीते दिनों राणा दंपत्ति ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में महाआरती की थी. राणा दंपति को इसका बखूबी अहसास था कि दिल्ली में महाराष्ट्र जैसा जोखिम नहीं है. वरना मुंबई में उद्धव ठाकरे को ललकारने के बाद तो उन्हें जेल जाना पड़ा था. जेल से छूटने के बाद नवनीत राणा अपने पति के साथ सीधे दिल्ली ही पहुंचीं और तब से दोनों यहीं डटे हुए थे. 
 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles