Mumbai Traffic Police Viral Photo Cop Covering Slippery Road With Sand


Mumbai Traffic Police Viral Photo: हम हर रोज सोशल मीडिया पर कई फोटो वीडियो देखते हैं. इस बीच एक मुंबई ट्रैफिक पुलिस का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटो में ट्रैफिक पुलिस फिसलन भरी सड़क पर रेत छिड़कते हुए दिख रहा है. इसे यूजर वैभव परमार ने ट्विटर में शेयर किया है. ट्रैफिक पुलिस के इस काबिले तारीफ काम ने सोशल मीडिया यूजर्स को खूब प्रभावित किया है. वायरल फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे है और पुलिस के काम की प्रशंसा कर रहे हैं. 
वैभव ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि एप्रिशियेशन पोस्ट! आज भांडुप पम्पिंग सिग्नल बारिश की वजह से कई बाइकें फिसल रही थीं. एक ट्रैफिक अधिकारी ने फायर ब्रिगेड को फोन किया, लेकिन उसने उसका ज्यादा इंतजार नहीं किया और यात्रियों की सुरक्षा की वजह से खुद बालू से सड़क को ढकने लगा. आदमी को सलाम.

*Appreciation Post*Today at Bhandup Pumping signal many bikes were slipping due to rain, 1 traffic officer called fire brigade but didn’t wait he himself covering road with dust to make sure safety of commuters. Salute to the man. 🫡👏 @MumbaiPolice pic.twitter.com/DOfgPxkb0y
— Vaibhav Parmar (@ParmarVaibhav7) May 2, 2023

 
155 से ज्यादा लोगों ने इसे कर दिया है रीट्वीटवैभव ने इसके बाद एक दूसरे ट्वीट में कहा कि पुलिस ने बारिश की वजह से सड़क पर बाइक फिसलते देखकर यह काम शुरू किया था. साथ ही बताया कि फिसलने की वजह से एक शख्स के घुटने में चोट लग गई थी. इस फोटो को अब तक 62.8K लोग देख चुके हैं और 155 से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट कर दिया है.
एक यूजर ने इस पर कॉमेंट पर पुलिस वाले का नाम पूछा जिससे उसकी सार्वजनिक तरीके से सराहना की जा सके. यूजर ने लिखा कि आपको उसका नाम पूछना चाहिए था, जिससे उसके काम के लिए उसकी सार्वजनिक रूप से सराहना की जा सके. हमारे पुलिस बल के पास कठिन काम है, तेज धूप गर्मी के बावजूद लंबे समय तक काम करना, दिन भर जहरीले धुएं में सांस लेना.
एक यूजर ने लिखा कि सर मै आपको इस पोस्ट के लिए धन्यवाद देता हूं. मुझे लगता है कि भारत में हमें जब कोई समाज के लिए कुछ अच्छा काम करता है या योगदान करता है तो उसे पुरस्कार से सम्मान देना चाहिए. उन्होंने लिखा कि प्रशंसा सिर्फ उस व्यक्ति को खुश करती है, लेकिन पुरस्कार व्यक्ति के साथ साथ दूसरे लोगों को अच्छा करने के लिए प्रेरित करता है. 
ये भी पढ़ें: Watch: शरद पवार के इस्तीफा वापस लेने पर खुशी से झूमे NCP कार्यकर्ता, मनाया जश्न-लगाए नारे… देखें





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles