MNS Chief Raj Thackeray Admitted In Lilavati Hospital In Mumbai For Surgery


Raj Thackeray Surgery: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे को मंगलवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार को उनके कूल्हे की सर्जरी होगी. पार्टी के एक नेता ने ये जानकारी दी. इस महीने की शुरुआत में 53 वर्षीय ठाकरे ने कहा था कि उनके घुटने और पीठ की समस्याओं को दूर करने के लिए सर्जरी होगी. मनसे नेता नितिन सरदेसाई ने बताया कि कल उनके कूल्हे की सर्जरी होगी. 
ठाकरे हाल ही में मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम देकर सुर्खियों में थे. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार 22 मई को पुणे में एक रैली भी की थी. इस दौरान उन्होंने अपनी कूल्हे की समस्या के बारे में भी बताया था. कूल्हे की सर्जरी के कारण उन्होंने अपनी अयोध्या यात्रा भी टाल दी थी. राज ठाकरे ने कहा था कि एक जून को उनके कूल्हे की हड्डी की सर्जरी होनी है. इस कारण भी उन्होंने अपनी यात्रा को टालने का फैसला किया.
ठीक होने के बाद करेंगे रैली
उन्होंने कहा था कि सर्जरी के प्रभाव से उबरने के बाद वह एक और रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान उन्होंने दोहराया था कि अगर मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकर ध्वनि संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करते हैं तो मनसे कार्यकर्ता एक बार फिर प्रदर्शन करेंगे. इससे पहले, राज ठाकरे ने मनसे कार्यकर्ताओं को मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकर पर अजान के विरोध में वहां हनुमान चालीसा बजाने का निर्देश दिया था.  
अयोध्या यात्रा टालने पर कही थी ये बात
राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने इस दौरान अयोध्या यात्रा (Ayodhya Yatra) टालने की एक वजह साजिश को भी बताया था. उन्होंने कहा था कि मैं अयोध्या दौरा टालने की घोषणा करने के बाद होने वाली चर्चाओं पर गौर कर रहा था. बाद में मुझे पता चला कि ये एक साजिश है, एक जाल है. जिसकी शुरुआत महाराष्ट्र से हुई. उन्होंने कहा था कि अगर मैं अयोध्या जाने को लेकर अड़ा रहता और कुछ हो जाता तो हमारे समर्थक उससे निपट लेते. लेकिन उनके खिलाफ मामले दर्ज किए जा सकते थे. इससे चुनाव के दौरान मनसे (MNS) की संभावनाएं प्रभावित होती. 
ये भी पढ़ें- 
Sidhu Moose Wala Cremation: सिद्धू मूसेवाला का उनके पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार, चाहनेवालों की उमड़ी भीड़ 
J&K: महिला टीचर की हत्या से भारी गुस्सा, सरकार पर बरसीं महबूबा, बोलीं- कश्मीर में हालात नहीं सामान्य, मोदी सरकार के दावे झूठे



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles