Mehbooba Mufti Said If Uniform Civil Code Implemented Will BJP Arrest Hema Malini For Her Second Marriage With Dharmendra


Mehbooba Mufti On Hema Malini: देशभर में यूनिफॉर्म सिविल कोड (Uniform Civil Code) पर बहस छिड़ी हुई है. इसी बीच जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनकी सांसद पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) का जिक्र करते हुए बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा. महबूबा मुफ्ती ने सोमवार (3 जुलाई) को कहा कि धर्मेंद्र की बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के साथ दूसरी शादी थी. क्या उनकी दूसरी शादी पर बीजेपी का यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू होगा.
पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष ने आगे कहा कि अगर यूसीसी कानून बनता है तो दूसरी शादी को लेकर क्या हेमा जी को बीजेपी जेल भेजेगी. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि वे (केंद्र) किस कानून के तहत समान नागरिक संहिता के जरिए एकरूपता लाएंगे? हमारे पास समान आपराधिक संहिता है, लेकिन बिलकिस बानो के बलात्कारियों को रिहा कर दिया गया.
धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से की थी दूसरी शादी
बता दें कि, धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस हेमा मालिनी से दूसरी शादी थी. उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से 1954 में हुई थी. इसके बाद धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया था और उन्होंने साल 1980 में उनसे शादी कर ली थी. धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना दूसरी शादी की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र ने इस्लाम कबूल कर हेमा मालिनी से शादी की थी. 
महबूबा मुफ्ती का बीजेपी पर हमला
महबूबा मुफ्ती ने महाराष्ट्र में हुई एनसीपी की बगावत को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिन्हें भ्रष्ट कहा जाता था, वे (बीजेपी) उन्हीं लोगों को सरकार बनाने के लिए ले जा रहे हैं. ये विपक्ष बनाम बीजेपी नहीं, ये विपक्ष बनाम ईडी है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि सत्ताधारी पार्टी विधायक खरीदने में जुटी हुई है. 
पीडीपी चीफ ने इससे पहले रविवार को ट्वीट किया था कि बीजेपी ने जिस तरह से महाराष्ट्र में बार-बार लोकप्रिय जनादेश को कमजोर किया है, उसकी निंदा करने के लिए कोई शब्द नहीं है. लोकतंत्र की न केवल हत्या की जा रही है, बल्कि वे ऐसे घृणित कृत्यों को छिपाने के लिए राष्ट्रगान का उपयोग कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें- 
लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी यादव के खिलाफ CBI ने दाखिल की चार्जशीट, बनाया आरोपी



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles