Manipur Violence Update Amit Shah Jp Nadda To Chair All Party Meeting


Manipur Violence: मणिपुर में मौजूदा स्थिति पर चर्चा के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तरफ से शनिवार (24 जून) को बुलाई गई सर्वदलीय बैठक नई दिल्ली में शुरू हो गई है. हिंसाग्रस्त राज्य की स्थिति का जायजा लेने के लिए अमित शाह ने बैठक बुलाई थी. 
बता दें कि, बैठक को लेकर अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक ही गाड़ी में संसद पहुंचे. यह सर्वदलीय बैठक संसद के पुस्तकालय सभागार में हो रही है. अमित शाह ने मई की शुरुआत में हिंसाग्रस्त राज्य की चार दिवसीय यात्रा की थी. इस दौरान उन्होंने शांति की अपील की थी और उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी थी. 
बैठक में कौन-कौन शामिल
बैठक में जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, बीजेपी नेता पिनाकी मिश्र, मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड के संगमा, टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन, सीपीआई (एम) सांसद जॉन ब्रिटास समेत अन्य नेता शामिल हैं. इस बैठक में केंद्र सरकार सभी दलों के नेताओं को हिंसा और उसकी वजहों के बारे में ब्रीफ करेगी. 
ये भी पढ़ें: PM Modi US Visit: ‘जब पीएम मोदी पहली बार अमेरिका गए थे तब भारत…’, हरदीप सिंह पुरी बोले- यह यात्रा ऐतिहासिक रही



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles