Manipur Violence BJP Ravi Shankar Prasad Addresses Press Conference


BJP On Manipur Violence: मणिपुर में दो महिलाओं के साथ शर्मनाक हरकत पर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार पर हमलावर है. विपक्षी पार्टियां पीएम मोदी से संसद में बयान देने की मांग कर रहे हैं. इस बीच बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विपक्षी पार्टियों पर सवाल उठाए हैं.
बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मणिपुर पर सरकार चर्चा के लिए तैयार है. ये हमारे लिए ये गंभीर विषय है. कांग्रेस पार्टी इसी बात को नहीं समझ पा रही है कि किस नियम के तहत बात हो. जब प्रधानमंत्री ने सुबह इस घटना पर बयान दिया तो देश में साझेदारी होनी चाहिए थी. अब वो क्या चाहते हैं. 
बीजेपी नेता रविशंकर ने कहा, ”हम चाहते हैं कि कांग्रेस सदन को चलने दे, कांग्रेस बहस नहीं करना चाहती है.
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया, ”मानसून सत्र के पहले दिन संसद के दोनों सदन शोर-शराबे में डूब गए. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मोदी सरकार मणिपुर में 3 मई के बाद के हालात पर संसद के अंदर प्रधानमंत्री के बयान और तत्काल चर्चा के लिए INDIA की मांग पर सहमत नहीं हुई. प्रधानमंत्री ने दोनों सदनों की बैठक से पहले मीडिया के माध्यम से संसद के बाहर से ही देश के नाम संदेश देना अधिक उचित समझा. उनका संदेश अपने आप में इस बात पर चुप्पी है कि कैसे और क्यों तथाकथित डबल इंजन सरकार ने इतनी बड़ी मानवीय त्रासदी को होने दिया, जिसने मणिपुर के नाजुक सामाजिक ताने-बाने को पूरी तरह से नष्ट कर दिया है.



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles