Mamata Banerjee Attack On BJP And Said No Entry For BJP In Lok Sabha Election 2024


West Bengal CM Mamata Banerjee on BJP: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की बीजेपी नीत सरकार (BJP Govt) को मिलावटी करार दिया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री (West Bengal CM) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार नोटबंदी जैसे फैसलों के जरिए देश की अर्थव्यवस्था का गलत प्रबंधन कर रही है. साथ ही उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों के दुरूपयोग का भी आरोप लगाया.
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष को चुप कराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि देश की जनता केंद्र की जनविरोधी सरकार से अब तंग आ चुकी है. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के सत्ता में लौटने पर भी प्रश्न चिह्न लगाए.
2024 चुनाव को लेकर ममता बनर्जी क्या बोलीं?
बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने आगे कहा कि देश भर में बीजेपी के लिए “नो एंट्री” होगी. उन्होंने कहा कि आम जनता परेशान हो चुकी है. उन्होंने कहा कि मैं यह स्पष्ट कर दूं कि 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी को जाना होगा. बीजेपी के सत्ता में लौटने की कोई संभावना नहीं है. टीएमसी प्रमुख ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी खाता तक नहीं खोल पाएगी.
केंद्र की बीजेपी नीत सरकार मिलावटी- ममता
ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पुरुलिया जिले में टीएमसी (TMC) कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की बीजेपी नीत सरकार मिलावटी है. उन्होंने नोटबंदी (Demonetisation) जैसे विनाशकारी फैसलों से देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है. यह एक बड़ा घोटाला था. जनता परेशान है इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में सत्ता में लौट पाना मुश्किल है.
ये भी पढ़ें:
Money Laundering Case: अपने बैंक खाते से फंसे सत्येन्द्र जैन, पूछताछ के दौरान नहीं दे पाए जांच एजेंसियों को पैसों का हिसाब
UPSC Result 2021: असम सहित पूर्वोत्तर के 6 उम्मीदवारों ने पाई यूपीएससी परीक्षा में सफलता
 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles