Maharashtra Buldhana Accident PM Narendra Modi Rajnath Singh Devendra Fadnavis


Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में शुक्रवार (30 जून) को देर रात बस भीषण हादसा हो गया. हादसे में तीन बच्चों सेमत 25 लोगों की जान चली गई. पुलिस के मुताबिक, नागपुर से औरंगाबाद रूट पर बस पहले लोहे के खंभे से टकराई और कंट्रोल खोने के बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गई. बुलढाना के इस हादसे के बाद पीएम मोदी से लेकर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे तक सभी ने दुख जाहिर किया है. वहीं मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस दुर्घटनास्थल के लिए कुछ ही देर में रवाना होंगे. 
पीएमओ ने ट्वीट कर क्या कहा 
बुलढाना बस हादसे के बाद पीएमओ ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा कि महाराष्ट्र के बुलढाना में दर्दनाक बस दुर्घटना के बाद बहुत दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं मृतकों के परिवारों के साथ हैं. इसके साथ ही उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. कहा कि स्थानीय प्रशासन प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है. 

Deeply saddened by the devastating bus mishap in Buldhana, Maharashtra. My thoughts and prayers are with the families of those who lost their lives. May the injured recover soon. The local administration is providing all possible assistance to the affected: PM @narendramodi
— PMO India (@PMOIndia) July 1, 2023

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में हुए बस हादसे की खबर से मुझे अत्यंत दुख पहुंचा है. इस दुर्घटना में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. मैं उनके परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करता हूं’. 

महाराष्ट्र के बुलढाना ज़िले में हुए बस हादसे की खबर से मुझे अत्यंत दुख पहुंचा है। इस दुर्घटना में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मैं उनके परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करता हूं।
— Rajnath Singh (@rajnathsingh) July 1, 2023

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर ये लिखा
उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बुलढाणा जिले में निजी बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 25 लोगों की मौत की घटना बेहद चौंकाने वाली और हृदय विदारक है. मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. इस घटना में 8 लोग घायल हो गए और उन्हें सिंदखेड़ाराजा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत खतरे से बाहर है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस हादसे में मृतकों के परिवारों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. घायलों के इलाज का खर्च राज्य सरकार उठाएगी. हम जिले के साथ-साथ पुलिस प्रशासन के भी संपर्क में हैं और हर तरह की मदद तुरंत मुहैया करायी जा रही है. 

विदर्भ ट्रॅव्हल्सच्या पुणे येथे जाणाऱ्या एका खाजगी बसला बुलढाणा जिल्ह्यातील पिंपळखुटा येथे अपघात होऊन 25 जणांचा मृत्यू झाल्याची घटना अतिशय धक्कादायक आणि मनाला वेदना देणारी आहे. मी त्यांना भावपूर्ण श्रद्धांजली अर्पण करतो. या घटनेत 8 जण जखमी झाले असून त्यांना सिंदखेडराजा येथे…
— Devendra Fadnavis (@Dev_Fadnavis) July 1, 2023

यह भी पढ़ें:-
Pasmanda Muslim: ‘पीएम मोदी बताएं…’ पसमांदा को लेकर ओवैसी ने पूछा सवाल, कांग्रेस से कहा- आपके टोपी पहनने से खुश रहें? 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles