Maharashtra BJP Chief Chandrashekhar Bawankule On NCP Chief Sharad Pawar Statement On MVA


BJP On Sharad Pawar: एनसीपी चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) के महा विकास अघाड़ी (एमवीए) को लेकर दिए गए बयान के बाद महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. अब इस पर महाराष्ट्र बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोमवार (24 अप्रैल) को दावा किया कि एमवीए (MVA) नेताओं के साथ-साथ जनता में भी भ्रम है कि ये गठबंधन कितनी दूर तक जाएगा. 
एनसीपी के भीतर मतभेद की खबरों के बीच, शरद पवार से रविवार को पूछा गया था कि क्या एमवीए पार्टियां 2024 का महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ेंगी. इस पर उन्होंने कहा कि आज हम महा विकास अघाड़ी का हिस्सा हैं और साथ मिलकर काम करने की इच्छा है, लेकिन केवल इच्छा ही हमेशा पर्याप्त नहीं होती है. सीटों का आवंटन, कोई समस्या है या नहीं- इन सब पर अभी चर्चा नहीं हुई है. तो अभी मैं आपको इस बारे में कैसे बता सकता हूं. 
बीजेपी का महा विकास अघाड़ी पर तंज
पवार के इस बयान पर बावनकुले ने कहा कि शरद पवार ने जो कहा है, वह महा विकास अघाड़ी पर उनकी व्यक्तिगत राय है. पवार साहब को जल्द ही पता चल जाएगा कि जिन लोगों को उनके ही लोगों ने छोड़ दिया है क्या वे वास्तव में एमवीए का नेतृत्व कर सकते हैं. महा विकास अघाड़ी कितनी दूर तक जाएगी, इसे लेकर उसके नेताओं के साथ-साथ जनता में भी भ्रम है. 

#BREAKING | NCP प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान- अभी अघाड़ी है, कल रहेगी पता नहीं- शरद पवार@anchorjiya | @aparna_journo | @AnchorSonal95 | @surajojhaa | https://t.co/p8nVQWYM7F#Maharashtra #NCP #SharadPawar #Congress #ShivsenaUBT pic.twitter.com/S6vXTQMtPp
— ABP News (@ABPNews) April 24, 2023

संजय राउत बोले- साथ में लड़ेंगे चुनाव
एमवीए के भविष्य पर शरद पवार के बयान के बाद जहां कई तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं तो वहीं शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने जोर देकर कहा कि एमवीए के दल अगला विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि महा विकास अघाड़ी रहेगा. इसके प्रमुख नेता उद्धव ठाकरे और शरद पवार हैं. 2024 में एमवीए पार्टियां महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ेंगी. 
महाराष्ट्र सरकार के जल्द गिरने का किया दावा
संजय राउत ने ये दावा भी किया कि एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार का डेथ वारंट जारी हो गया है और ये अगले 15-20 दिन में गिर जाएगी. उन्होंने कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री और उनके 40 विधायकों की सरकार 15-20 दिन में गिर जाएगी. इस सरकार का डेथ वारंट जारी हो गया है. अब यह तय होना है कि कौन इस पर हस्ताक्षर करेगा.
ये भी पढ़ें-
Opposition Unity: नीतीश कुमार और ममता बनर्जी की हुई मुलाकात, क्या कुछ हुई बात दोनों नेताओं ने बताया?





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles