Maharashtra Aurangabad Hijab Wear Woman Harassed By People Police Arrested 3 Persons | Maharashtra News: बीबी-का-मकबरा देखने पहुंची हिजाब पहनी महिला के साथ बदसलूकी, कहा


Hijab Woman Harassment: महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में हिंदू समुदाय के एक व्यक्ति के साथ घूमने के संदेह में हिजाब पहनी महिला के कथित उत्पीड़न को लेकर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि घटना के सिलसिले में शहर के बेगमपुरा थाने में मामला दर्ज किया है. मकई गेट इलाके में सोमवार को हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ‘वायरल’ हुआ था.
वीडियो में युवक के साथ बीबी-का-मकबरा देखने पहुंची मुस्लिम युवती को बीच रास्ते में रोककर कुछ युवक बदतमीजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में लड़के यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि, तुम किसी और लड़के के साथ क्यों घूम रही हो? जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बेगमपुरा इलाके का है. इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई की है.
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान
इसी बीच कुछ युवकों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जब बेगमपुरा पुलिस ने पीड़ित मुस्लिम लड़की और उसके माता-पिता को शिकायत दर्ज कराने के लिए बेगमपुरा पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा, तो उन्होंने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया था लेकिन बाद में पुलिस ने खुद मामले में संज्ञान लिया वीडियो में दिखाई दे रहे लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी किया.
क्या कहना है पुलिस का?
अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने वीडियो के जरिए महिला की पहचान की और उससे शिकायत दायर करने को कहा, लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया. पुलिस उपायुक्त दीपक गिरहे ने कहा, “यह घटना सोमवार को हुई. युवकों को संदेह था कि एक मुस्लिम महिला एक हिंदू पुरुष के साथ घूम रही है. उन्होंने महिला का पीछा किया और उसे परेशान किया. महिला की ओर से शिकायत दायर करने से इनकार करने के बाद पुलिस ने खुद संज्ञान लेते हुए शिकायत दर्ज की है.” वहीं, एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला यहां बीबी का मकबरा घूमने आई थी.
ये भी पढ़ें: Mumbai Crime News: मुंबई में वेश्यावृत्ति गिरोह का भंडाफोड़, उज्बेक महिलाओं का रेस्क्यू, चार आरोपी गिरफ्तार



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles