Lok Sabha Elections 2024 PM Narendra Modi slams Congress INDIA Alliance in Madhya Pradesh amid General Elections first phase voting



PM Narendra Modi In Madhya Pradesh: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के बीच शुक्रवार (19 अप्रैल, 2024) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के दमोह में जनसभा के दौरान कहा कि यह देश के भविष्य का चुनाव है. कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के नेता आए दिन देशवासियों को धमकी दे रहे हैं, जबकि कांग्रेस ने रक्षा क्षेत्र में देश को बेहद कमजोर किया है.
पीएम ने आगे बताया- पूरा देश मेरा परिवार है. मैं देश को परिवार मानकर ईमानदारी से कम कर रहा हूं. यही वजह है कि परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को पीएम मोदी की गारंटी बैचेन कर रही है. वे (विपक्षी) कहते हैं कि तीसरी बार भाजपा सरकार बनी तो आग लग जाएगी. इंडिया गठबंधन के लोग पीएम नरेंद्र मोदी को आए दिन धमकियां दे रहे हैं पर पीएम इनकी धमकियों से न पहले डरा है और न कभी डर सकता है.

परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बैचेन कर रही है।वो कहते हैं कि तीसरी बार भाजपा सरकार बनी तो आग लग जाएगी।INDI गठबंधन के लोग मोदी को आए दिन धमकियां दे रहे हैं।लेकिन मोदी इनकी धमकियों से न पहले डरा है और न कभी डर सकता है।- पीएम श्री @narendramodi पूरा… pic.twitter.com/g1Q4ONwkYP
— BJP (@BJP4India) April 19, 2024
‘कांग्रेस, I.N.D.I.A. गठजोड़ के नेताओं ने किया आस्था का अपमान’
पीएम नरेंद्र मोदी के मुताबिक, कांग्रेस और इंडिया गठबंधन वाले हमारी आस्था का अपमान करने में जुटे हैं. ये लोग कहते हैं कि हमारा सनातन डेंगू, मलेरिया है. अयोध्या में जो राम मंदिर बना है, उसके भी ये घोर विरोधी हैं. ये लोग भगवान श्रीराम की पूजा को पाखंड बताते हैं. 
कांग्रेस ने भारत के डिफेंस सेक्टर को कमजोर किया- नरेंद्र मोदी
स्पीच के दौरान पीएम ने यह भी कहा, “मैं इस धरती के लोगों को इंडिया गठबंधन की सच्चाई बताना चाहता हूं. दशकों तक कांग्रेस ने भारत के डिफेंस सेक्टर को कमजोर बनाए रखा. ये लोग सेनाओं के लिए हथियार खरीदने में भी स्वार्थ देखते हैं. पूरे देश ने देखा कि कैसे इन लोगों ने पूरी ताकत लगा दी कि वायुसेना को राफेल लड़ाकू विमान न मिल पाए. कांग्रेस की सरकार रही होती तो तेजस फाइटर प्लेन भी आसमान की बुलंदियां नहीं देख पाता. ये बीजेपी सरकार है जो हमारी सेनाओं को आत्मनिर्भर बना रही है. भारत की पहचान अब दूसरे देशों को हथियार निर्यात करने वाले देश की बन रही है. पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आतंक की सप्लाई करने वाला देश आज आटा की सप्लाई के लिए तरस रहा है.
ये भी पढ़ें :लोकसभा चुनाव 2024: एक ऐसा प्रत्याशी जिसकी दो पत्नियां कर रही हैं चुनाव प्रचार





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles