Lok Sabha Elections 2024 PM Narendra Modi in UP Amroha attacked Congress SP Rahul Gandhi Akhilesh Yadav Ram Mandir



PM Narendra Modi In Amroha: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशान साधा है. शुक्रवार (19 अप्रैल, 2024) को पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा में चुनावी जनसभा के दौरान वह बोले कि इन दोनों दलों के नेता वोट बैंक के लिए हमारी आस्था और भक्ति को खारिज कर रहे हैं. 
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- अयोध्या में राम मंदिर बना तो सपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया. ये लोग आए दिन राम मंदिर और सनातन आस्था को गालियां दे रहे हैं. अभी रामनवमी पर प्रभु रामलला का भव्य सूर्य तिलक हुआ है. आज जब पूरा देश राममय है तब सपाई रामभक्ति करने वालों को सार्वजनिक रूप से पाखंडी कहते हैं.
“सनातन से घृणा करते हैं I.N.D.I.A. गठबंधन के नेता”
प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों के इंडिया गठजोड़ में शामिल नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन वाले सनातन से घृणा करते हैं. अभी मैं द्वारका गया और समुद्र में नीचे जाकर भगवान श्रीकृष्ण की पूजा की लेकिन कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि समुद्र के नीचे पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं. हमारी हजारों वर्ष की आस्था और भक्ति को ये लोग सिर्फ वोटबैंक के लिए खारिज कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है. इस चुनाव में आप का एक-एक वोट भारत के भाग्य को सुनिश्चित करने वाला है. 
पीएम बोले- दो शहजादों की फिल्म शूटिंग चल रही है
सपा चीफ अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जोड़ी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, “यूपी में एक बार फिर दो शहजादों की जोड़ी की फिल्म की शूटिंग चल रही है. इन्हें पहले ही लोग खारिज कर चुके हैं. हर बार ये लोग परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की टोकरी उठाकर यूपी की जनता से वोट मांगने निकल पड़ते हैं. इस अभियान में ये लोग हमारी आस्था पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. यहां से जो कांग्रेस के प्रत्याशी हैं, उन्हें तो भारत माता की जय बोलने में भी परेशानी होती है. अमरोहा के तिगरी मेले में बाधा डालते हैं. कांग्रेस के प्रत्याशी को भारत माता की जय बोलने तक में आपत्ति थी. उन्हें संसद में जाने का हक नहीं मिलना चाहिए.”
ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 Voting LIVE: मणिपुर में जमकर हिंसा, पोलिंग बूथ में फायरिंग के बाद तोड़ी गईं EVM, बंगाल में भी बवाल



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles