Lok Sabha Election 2024 Mathura BJP MP Hema Malini Big Statement Congress Leader Rahul Gandhi Know What he said | डिस्कनेक्टेड बातें करते हैं राहुल गांधी, एक चीज पूरी नहीं करते और बात बदल देते हैं



Lok Sabha Election 2024: मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने ‘नाश्ते पर नेताजी’ में एबीपी न्यूज के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की. इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टारगेट से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी तक कई सवालों के जवाब दिए. इतना ही नहीं उन्होंने 70 साल की उम्र में अपनी फिटनेस और खूबसूरती का राज भी बताया. 
राम मंदिर और लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जब बीजेपी सांसद हेमा मालिनी से सवाल किया गया कि वो बीजेपी के 370 सीटों और यूपी में 80 सीटें जीतने के टारगेट पर आप क्या कहेंगी तो उन्होंने कहा कि सिर्फ राम मंदिर ही नहीं बल्कि पीएम मोदी अपने कार्यकाल के पहले दिन से ही शानदार काम कर रहे हैं, जो कि देश की भलाई के लिए है. पहले टर्म में भी उन्होंने बहुत काम किया है और इस टर्म में भी…कोई काम ऐसा नहीं है, जो उन्होंने गलत किया हो. 
पीएम मोदी को लेकर क्या कहापीएम मोदी के साथ किसी खास इंटरैक्शन को लेकर जब हेमा मालिनी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि जब मैं पहले-पहले मथुरा आई थी तो मैंने कहा कि यहां बहुत गंदगी है तो इस पर पीएम मोदी ने कहा कि सेवा भाव से मथुरा में काम करो. जल मंदिर कहकर पुकारो…लोग कूड़ा-कचरा नहीं डालेंगे. 
‘राहुल गांधी डिस्कनेक्टेड बातें करते हैं’मथुरा मस्जिद केस में हेमा मालिनी ने बोलने से इनकार कर दिया और कहा कि इसको लेकर कोर्ट में केस चल रहा है, जो कोर्ट तय करेगा, वहीं होगा…सब अच्छा ही होगा. कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर हेमा मालिनी का कहना है कि राहुल कुछ डिस्कनेक्टेड बातें करते हैं. एक चीज कंप्लीट नहीं करते हैं और उनकी बातें बदलती रहती हैं. जब हेमा मालिनी से पूछा गया कि 70 साल की उम्र में उनकी फिटनेस का राज क्या है तो इस पर उन्होंने कहा कि वो रेगुलर एक्सरसाइज और सुबह में मेडिटेशन करती हैं, जिसके चलते ही वो फिट रहती हैं. द
यह भी पढ़ें:-
BJP का राष्ट्रीय अधिवेशन: PM मोदी पहुंचे भारत मंडपम, आम चुनाव का रेडी होगा रोडमैप, आ सकते हैं 2 प्रस्ताव 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles