LG Manoj Sinha In High-level Meeting Directed Security Forces To Destroy Terrorist Network In Rajouri And Poonch Ann | Jammu


LG Manoj Sinha On Terrorist Network: जम्मू सचिवालय में जम्मू- कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने एक उच्चस्तरीय बैठक की. इस बैठक में उन्होंने सुरक्षा बलों को राजौरी और पुंछ में आतंकी नेटवर्क को ध्वस्त करने के निर्देश दिए हैं. इस बैठक में पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे. अधिकारियों ने एलजी सिन्हा को इस मामले के सभी पहलुओं अवगत कराया.
सुरक्षाबलों को कड़ी हिदायत
सूत्रों ने एबीपी न्यूज़ को बताया है कि इस बैठक में एलजी मनोज सिन्हा ने सुरक्षाबलों को कड़ी हिदायत दी. इसके साथ ही उन्होंने राजौरी और पुंछ में आतंकी नेटवर्क को ध्वस्त करने की हिदायत दी. सुरक्षाबलों की मानें तो कश्मीर घाटी में मई महीने में होने वाली जी-20 की बैठक से हताश आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया है.
सुरक्षा बल जहां एक तरफ पुंछ के जंगलों में आतंकियों की तलाश में व्यापक सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. वहीं, इस मामले में अब- तक करीब 2 दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है. इन पर आरोप है कि इन लोगों ने या तो आतंकियों को खाना खिलाया या फिर किसी न किसी तरीके से उनकी मदद की. इन लोगों से पूछताछ जारी है. 
जम्मू के पुंछ जिले में आतंकियों  सेना के एक वाहन को हमला बनाए जाने के करीब 1 सप्ताह के बाद भी आतंकी सुरक्षाबलों की पकड़ से दूर हैं. बीते गुरुवार (20 अप्रैल) को आतंकियों ने जम्मू के पुंछ जिले में सेना के एक वाहन पर घात लगाकर हमला किया था. इसमें सेना के 5 जवान शहीद हो गए. इस हमले के बाद पुंछ के भट्टा दूरियां के जंगलों में आतंकियों को तलाश करने के लिए व्यापक सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन इस हमले के 1 हफ्ते के बाद भी फिलहाल आतंकी सुरक्षा बलों की पकड़ से दूर हैं.
सेना के उत्तरी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने भाटा धूरियन के घने वन क्षेत्र में हमले में बाल-बाल बचे जवानों से बातचीत के दौरान कहा था कि इस हमले के लिए जवाबदेह आतंकवादियों के खिलाफ हर संभव कोशिश की जाएगी. जम्मू-पुंछ नेशनल हाइवे का एक हिस्सा जो हमले के बाद बंद कर दिया गया था, उसे रविवार (23 अप्रैल) को वाहनों की आवाजाही के लिए फिर से खोल दिया गया. 
ये भी पढ़ें: हिरासत में 30 लोग, पूरे इलाके की घेराबंदी… जानें पुंछ में हुए आतंकी हमले के बड़े अपडेट्स



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles