Lalu Yadav: लालू यादव की फिर बिगड़ी तबीयत, राबड़ी देवी और तेजस्वी के साथ दिल्ली रवाना 


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना
Published by: Amit Mandal
Updated Wed, 03 Nov 2021 09:40 PM IST

सार
लालू यादव की तबीयत फिर बिगड़ गई है। वह 10 दिन तक पटना में रहे थे और उपचुनाव में प्रचार भी किया। इस दौरान उन्होंने रोजाना दर्जनों लोगों से मुलाकात भी की।  

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

राजद प्रमुख लालू यादव की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है जिसके चलते बुधवार को वह अचानक पटना से दिल्ली लौट गए। उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी और तेजस्वी समेत परिवार के कई सदस्य दिल्ली रवाना हुए। लालू यादव को कई दिन पटना में रहना था, लेकिन तबीयत बिगड़ने के कारण ठीक दिवाली से पहले उन्हें दिल्ली लौटना पड़ा। पटना में 10 दिन रहेलालू 10 दिन तक पटना में रहे और उपचुनाव में प्रचार भी किया। इस दौरान उन्होंने रोजाना दर्जनों लोगों से मुलाकात भी की। राजद प्रमुख लगभग साढ़े तीन साल के बाद 24 अक्टूबर को पटना आए थे। इस दौरान उन्होंने उपचुनाव में प्रचार भी खूब किया लेकिन दोनों सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों को सफलता नहीं दिला सके। पटना प्रवास का उनका कार्यक्रम लंबा था लेकिन बताया जा रहा है कि लोगों से मिलने-जुलने के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके चलते वह बुधवार की शाम की विमान से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी संग दिल्ली लौट गए। दिल्ली में गुरुवार को उनकी स्वास्थ्य जांच कराई जाएगी। उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव और बेटी मीसा भारती भी दिल्ली के लिए रवाना हुईं। पटना हवाई अड्डे पर उन्हें बुधवार को राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, तेजप्रताप यादव व प्रदेश महासचिव विनोद कुमार यादव समेत कई नेताओं ने विदा किया। कहा जा रहा है कि लालू अब दीपावली और छठ पूजा के दौरान दिल्ली में रहेंगे।

विस्तार

राजद प्रमुख लालू यादव की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है जिसके चलते बुधवार को वह अचानक पटना से दिल्ली लौट गए। उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी और तेजस्वी समेत परिवार के कई सदस्य दिल्ली रवाना हुए। लालू यादव को कई दिन पटना में रहना था, लेकिन तबीयत बिगड़ने के कारण ठीक दिवाली से पहले उन्हें दिल्ली लौटना पड़ा। 

पटना में 10 दिन रहे
लालू 10 दिन तक पटना में रहे और उपचुनाव में प्रचार भी किया। इस दौरान उन्होंने रोजाना दर्जनों लोगों से मुलाकात भी की। राजद प्रमुख लगभग साढ़े तीन साल के बाद 24 अक्टूबर को पटना आए थे। इस दौरान उन्होंने उपचुनाव में प्रचार भी खूब किया लेकिन दोनों सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों को सफलता नहीं दिला सके। 

पटना प्रवास का उनका कार्यक्रम लंबा था लेकिन बताया जा रहा है कि लोगों से मिलने-जुलने के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके चलते वह बुधवार की शाम की विमान से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी संग दिल्ली लौट गए। दिल्ली में गुरुवार को उनकी स्वास्थ्य जांच कराई जाएगी। 
उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव और बेटी मीसा भारती भी दिल्ली के लिए रवाना हुईं। पटना हवाई अड्डे पर उन्हें बुधवार को राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, तेजप्रताप यादव व प्रदेश महासचिव विनोद कुमार यादव समेत कई नेताओं ने विदा किया। कहा जा रहा है कि लालू अब दीपावली और छठ पूजा के दौरान दिल्ली में रहेंगे।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles