Kolar Locals Showered Flowers On BSF Personnel Deployed On Election Duty Of Karnataka


Karnataka Assembly Elections 2023: कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. इस बीच तमाम राजनीतिक पार्टियां चुनावी रण में उतरने की तैयारी कर रही है. चुनावों की तैयारियों के बीच प्रदेश की विधानसभा सीटों पर बीएसएफ जवानों की तैनाती शुरू हो गई है. इस दौरान एक अद्भुत नजारा देखने को मिला है जब कर्नाटक के कोलार जिले में पहुंचे बीएसएफ के जवानों पर आम लोगों ने फूलों की बरसात की.
अपनी-अपनी छतों और बालकनियों में खड़े लोग बीएसएफ जवानों (BSF Personnel) की टीम पर फूल बरसाते दिखाई दिए. एक छोटी बच्ची जवानों को गुलाब का फूल देती नजर आई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं.

#WATCH | Locals shower flowers on BSF personnel deployed on election duty in Kolar district of Karnataka (Source: BSF) pic.twitter.com/HVDKrend0Y
— ANI (@ANI) April 5, 2023

कर्नाटक चुनाव में AAP की एंट्रीकर्नाटक में मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच माना जा रहा है हालांकि जनता दल सेक्युलर भी दोनों पार्टियों को कड़ी चुनौती देती नजर आ सकती है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूरे 224 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी. वहीं इस बार एआईएमआईएम (AIMIM) ने भी प्रदेश के करीब 25 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है. इस बार आम आदमी पार्टी भी कर्नाटक विधानसभा चुनावों में एंट्री लेने जा रही है. ऐसे में इस बार का मुकाबला काफी दिलचस्प होता नजर आ रहा है.
10 मई को एक चरण में होगा मतदानकर्नाटक में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आयोग ने पिछले हफ्ते ही तारीखों का एलान कर दिया था. 10 मई को प्रदेश की 224 सीटों पर एक चरण में मतदान होना है और 13 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे. वहीं उम्मीदवारों के नामांकन की तारीख 13 अप्रैल से 20 अप्रैल तक होगी. मौजूदा समय में कर्नाटक में बीजेपी के पास 119 और कांग्रेस के पास 75 सीटें हैं. सहयोगी दल जद (एस) का 28 सीटों पर दबदबा कायम है. 
ये भी पढ़ें:
‘नपुंसक सरकार’, संजय राउत का बड़ा आरोप, कहा- बदले की भावना से काम कर रहा महाराष्ट्र का गृह मंत्रालय





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles