KK Death From Head And Lip Injuries To Post Mortem And Gun Salute What Happened In The Singer KK Death Case So Far | KK Death: केके की मौत को लेकर उठे सवाल, पुलिस की पूछताछ जारी


KK Death: बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर सिंगर केके का मंगलवार 31 मई को एक कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया. केके कल कोलकाता में सर गुरुदास महाविद्यालय कालेज में कॉन्सर्ट कर रहे थे जहां उनकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल में उनकी मौत हो गई. वहीं अब खुलासा हुआ है कि केके के सिर और होठों पर चोट के निशान मिले हैं जिसके बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, ताजा जानकारी के मताबिक, केके का पोस्टमार्टम हो चुका है और अब रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही उनके मौत का सच सामने आएगा. 
सिंगर केके के निधन से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है. राजनेताओं ने भी केके की मौत पर शोक जताया है. वहीं, बीजेपी ने पश्चिम बंगाल सरकार पर केके की मौत को लेकर सवाल उठा दिया है.
आइये देखते हैं, केके की मौत मामले में अब तक क्या कुछ हुआ…
1- केके के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर शोक जताया. उन्होंने कहा, प्रसिद्ध गायक केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) के असामयिक निधन से दुखी हूं. हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. शांति.’
2- केके की मौत को लेकर सस्पेंस तब बना जबा उनके माथे और होठों पर चोट के निशान मिले. इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत (Unnatural Death) का मामला दर्ज किया. पुलिस केके की मौत के मामले में आयोजकों और होटल स्टाफ से पूछताछ कर रही है. 
3- सिंगर केके की मौत पर बंगाल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य सरकार पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था वो सही नहीं है उसकी जांच होनी चाहिए. दिलीप घोष ने आगे कहा कि किस तरह से यह बिना एसी के और इतनी भीड़ में काम करना पड़ा. उन्होंने कहा कि भीड़ कैपिसिटी से कहीं ज़्यादा थी और एसी बंद था. पता नहीं इसी कारण उनकी तबीयत बिगड़ी या नहीं ये पता नहीं है, लोगों में एक्साइटमेंट होता है.
4- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केके की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि, ‘उनके परिवार को हर सहायता दी जाएगी.’ ममता ने ट्वीट कर कहा कि, ‘केके के आकस्मिक और असामयिक निधन से स्तब्ध और दुखी हूं. मेरे सहयोगी कल रात से यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि उनके परिवार को सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जाए. मेरी गहरी संवेदनाएं.’
5- कोलकाता पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मुरलीधर शर्मा इनवेस्टिगेशन करने ओबरॉय होटल पहुंचे. ये वही होटल है जहां कॉन्सर्ट के बाद केके आकर रुके थे और कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई थी.
6- केके के निधन पर अफसोस जताते हुए ममता बनर्जी ने बयान जारी किया. ममता ने कहा कि ‘मैंने केके की पत्नी से बात की है. दमदम एयरपोर्ट पर सिंगर को बंदूकों से सलामी दी जाएगी.’
7- केके के कॉन्सर्ट में 5000 के करीब लोग पहुंचे थे, जहां कॉन्सर्ट हो रहा था वहां केवल 2000-2500 लोगों की कैपिसिटी थी. भीड़ को तितर बितर करने के लिए गैस का भी इस्तेमाल किया गया, लेकिन फिर भी कुछ लोग जबरन कार्यक्रम स्थल में घुस गए.
8- पार्थिव शरीर लेकर कोलकत्ता हवाई अड्डे के लिए उनका परिवार रवाना हो चुका है. केके का पार्थिव शव को एयर इंडिया की AI 773 फ्लाइट जो 5.15 बजे उड़ान भरेगी और 8.15 को मुंबई लैंड होगी, इस फ्लाइट से लाया जाएगा.
9- केके अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ मुंबई के वर्सोवा इलाके के पार्क प्लाजा कॉम्प्लेक्स में रहते थे. उनका अंतिम संस्कार घर के पास मौजूद वर्सोवा के मुक्तिधाम श्मशान घाट में किया जाएगा. फिलहाल उनके परिवार का कोई भी सदस्य मुंबई में नहीं है सारे लोग घटना की जानकारी मिलते ही कोलकत्ता के लिए रवाना हो गए थे.
10- फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने ट्वीट किया, ‘मेरा छोटा भैया. हम साथ आए थे दिल्‍ली से. हमारा पहला ब्रेक, पहली फिल्‍म, पहली कामयाबी एक साथ ‘माचिस’. (छोड़ आए हम वो गलियां…दूसरा गाना उन्होंने पानी-पानी रे गया था’. अनगिनत लम्‍हें… अनगिनत यादें… बेपनाह दर्द… बिछड़े सभी बारी बारी.’
यह भी पढ़ें.
Money Laundering Case: स्मृति ईरानी बोलीं- सत्येंद्र जैन को क्यों बचा रहे केजरीवाल? दिल्ली सीएम ने दिया ये जवाब…
Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन खत्म, इन तीन राज्यों में दिख रही कांटे की टक्कर



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles