Kirandeep Kaur Meets Amritpal Singh In Assam Dibrugarh Jail


Kirandeep Kaur Meets Amritpal Singh: असम के डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह से पत्नी किरणदीप कौर ने गुरुवार (4 मई) को मुलाकात की. अधिकारियों ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे वो जेल परिसर में दाखिल हुई और 3 बजकर 25 मिनट पर बाहर निकली. कौर विमान के जरिए आए थी और आज डिब्रूगढ़ में ठहरेंगे.
जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अमृतपाल की पत्नी के अलावा ‘वारिस पंजाब दे’ के अन्य कार्यकर्ताओं के परिवार के सदस्यों ने भी डिब्रूगढ़ केंद्रीय कारागार में कैदियों से मुलाकात की. किरणदीप कौर के साथ अमृतपाल के सहयोगी दलजीत सिंह कलसी की पत्नी नीरू कलसी और उनका बेटा सिमरनजीत कलसी भी थे. 
अमृतपाल सिंह कब गिऱफ्तार हुआ?खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस ने मोग से रविवार (23 अप्रैल) को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उसे असम की डिब्रूगढ़ जेल में फ्लाइट से लाया गया था. उसके अलावा उसके समूह के 10 और लोग भी यहां कैद में है. माना जाता है कि डिब्रूगढ़ जेल सबसे सुरक्षित जेलों में एक है.

Assam | ‘Waris Punjab De’ chief Amritpal Singh’s wife Kirandeep Kaur visited Dibrugarh jail to meet him. pic.twitter.com/KgNIWY73ja
— ANI (@ANI) May 4, 2023

बता दें कि हाल ही में  किरणदीप कौर (Kirandeep Kaur) अधिकारियों ने लंदन (London) जाने से रोक दिया गया था. इसके बाद उनसे तीन घंटे पूछताछ करने के बाद कहा गया था कि वो देश से बाहर नहीं जा सकती. इस पर अकाल तख्त जत्थेदार के ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने कहा था कि यह गलत है. इसको लेकर सरकार को सोचना चाहिए है क्योंकि ऐसे करने से पैनिक हो सकता है तो ऐसे में कुछ भी करने से पहले हर चीज को ध्यान में रखना चाहििए है. 
ये भी पढ़ें- Waris Punjab De: डिब्रूगढ़ जेल से अमृतपाल सिंह ने दिया संदेश, ‘मैं चढ़दी कला में हूं…’





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles