Kashmir Killing Of TV Actress Ambreen Bhat Both Terrorist Killed By Security Forces In Operation Awantipora


Ambreen Bhat Murder: जम्मू-कश्मीर की टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या के बाद अब सुरक्षाबलों ने उन दोनों आतंकियों को भी ढेर कर दिया है, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था. बताया गया है कि दोनों आतंकी कश्मीर के अवंतीपोरा में मारे गए. एक्ट्रेस की हत्या के बाद से ही सुरक्षाबल लगातार आतंकियों की तलाश में जुटे थे और इसके लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. हत्या के करीब दो दिन बाद लश्कर के दोनों आतंकियों को मार गिराया गया. इसके अलावा एक दूसरे एनकाउंटर में भी सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. 
सुरक्षाबलों ने ऐसे चलाया ऑपरेशनसुरक्षाबलों ने एक आतंकियों की तलाश के लिए एक खास ऑपरेशन लॉन्च किया था. तमाम जगहों से आतंकियों की खुफिया जानकारी ली गई और इसके बाद पता चला कि दोनों आतंकी अवंतीपोरा इलाके में छिपे हैं. सुरक्षाबलों ने उन्हें घेरा और उसके बाद एनकाउंटर शुरू हुआ, काफी देर तक चले इस एनकाउंटर में दोनों आतंकी ढेर हो गए. एनकाउंटर में मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान भी हो चुकी है. जिनका नाम आफरीन आफताब मलिक और शकीर अहमद वजा बताया जा रहा है. दोनों ही शोपियां के रहने वाले थे. 
परिवार को बड़ा झटका बता दें कि 35 साल की टीवी कलाकार अमरीन को आतंकियों ने उनके घर में घुसकर गोली मार दी थी. उनके साथ मौजूद उनके भांजे को भी इस दौरान गोली लगी, जिसे घायल अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. अमरीन की हत्या के बाद उनका पूरा परिवार टूट गया है, क्योंकि उनकी कमाई से ही घर चलता था. परिवार का कहना है कि आतंकियों ने उनसे उनका सब कुछ छीन लिया. परिवार फिलहाल इंसाफ की मांग कर रहा है. 
बडगाम में 15 दिन के भीतर लगातार दूसरी हत्या के बाद लोगों का गुस्सा बढ़ रहा था. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने एक खास ऑपरेशन चलाया और आतंकियों की तलाश शुरू की और अमरीन की हत्या करने वाले आतंकियों को ठिकाने लगाया. पिछले तीन दिन में सुरक्षाबलों ने 10 आतंकी मार गिराए हैं, वहीं अब तक इस साल 80 आतंकियों को ढेर कर दिया है. बता दें कि इस हत्या की जिम्मेदारी कश्मीर के आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली थी. 
ये भी पढ़ें –
Delhi: स्टेडियम में कुत्ता टहलाने को लेकर विवाद के बाद IAS अधिकारी का हुआ तबादला, पत्नी को भी भेजा गया अरुणाचल
Cocaine Seized: ‘ऑपरेशन नमकीन’ में DRI ने जब्त की 500 करोड़ की कोकीन, नमक बताकर ईरान से मुंद्रा पोर्ट लाई गई थी खेप



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles